सभी खबरें

सुनो "Shah Ji" ये तीन मांगे करो पूरी, वरना दो पद से इस्तीफ़ा – Digvijay Singh

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – दिल्ली के शाहीनबाग में लंबे समय से CAA, NRC और NRP को लेकर विरोध प्रदर्शन चल रहा हैं। इसी बीच ख़बर है की आज शाहीनबाग के प्रदर्शनकारी गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे। जानकारी के अनुसार आज 2 बजे शाहीनबाग के प्रदर्शनकारियों ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से उनके आवास में मिलने के लिए जाने का निर्णय लिया हैं। 

अमित शाह और शाहीनबाग के प्रदर्शनकारियों की मुलाकात से पहले ही सियासत का दौर शुरू हो गया हैं। 

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने मुलाकात से पहले ही अमित शाह के सामने तीन शर्ते रख दी हैं। दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए अमित शाह से कहा की – आज अमित शाह जी शाइन बाग़ के धरना देने वालों से मिल रहे हैं। तीन निर्णय ले लीजिये देश में शांति हो जायेगी। 
1 – CAA वापस 2 – NO NPR 3 – NO NRC या फिर मोहन भागवत जी के Ahemdabad में दिए बयान पर ध्यान देते हुए अपना इस्तीफ़ा दे दीजिए।

जबकि उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा की – सच्चाई कब तक छुपेगी। भागवत जी, आप और आपकी संस्था ने ही मोदी शाह को समर्थन दे कर देश के यह हालात कर दिये। आप और आपकी संस्था मोदीशाह को समर्थन देना बंद कर दे,  ज़मीन खिसक जायेगी। गुजरात में भागवत जी का यह बयान आया, कुछ संकेत तो देता है। मोदीशाह राज धर्म नहीं निभा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button