सभी खबरें

कार्तिक आर्यन ने कहा इस एक्टर के साथ काम करने का मेरा सपना पूरा हो गया ,जानिए कौन है वो एक्टर ?

बॉलीवुड के सक्सेस्फुल एक्टर कार्तिक आर्यन(Kartik aryan) कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं।  इस समय कार्तिक(Kartik) सातवें आसमान पर हैं क्योंकि वह बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन(Amitabh bacchan) के साथ काम कर रहे हैं और यह उनकी बकेट लिस्ट में शामिल था। कार्तिक(Kartik) ने बताया की अमिताभ(Amitabh) सर के साथ काम करना मेरे लिए सपने जैसा था मै यही सोचता था की कब मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिलेगा और आज मेरा ये सपना भी पूरा हो गया। 

यु तो हम सभी जानते है की कार्तिक आर्यन(Kartik aryan) ने पिछले कुछ सालों अपने परफॉर्मेंस के दम पर लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है। कार्तिक(Kartik) ने अपनी एक्टिंग और डांस से फैंस के दिल में जगह बना ली है। उनका चार्मिंग लुक लड़कियों को उनका दीवाना बना देता है।  उन्होंने कुछ समय पहले ही फिल्म लव आज कल(Love aaj kal) के सीक्वल की शूटिंग पूरी की है,जिसमे उनके साथ सारा अली खान(Sara ali khan) भी है।  अब इन दिनों वह फिल्म पति पत्नी और वो(Pati,Patni aur Woh) की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा भी उनके पास कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं लेकिन इस समय कार्तिक(Kartik) सातवें आसमान पर हैं क्योंकि वह बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन(Amitabh bacchan) के साथ काम कर रहे हैं। 

गौरतलब है की अमिताभ बच्चन(Amitabh bacchan) के साथ काम करना हर कोई चाहता है ख़ास कर यंग एक्टर्स। उसका एक कारण ये भी हो सकता है की इतने एक्सपीरियंसड एक्टर के साथ काम करना बहुत कुछ सीखाता है , हम अपने सीनियर से बहुत कुछ सीख सकते है। कार्तिक आर्यन(Kartik aryan) को भी उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। 

कार्तिक आर्यन(Kartik aryan) ने अमिताभ(Amitabh) के साथ एक पिक्चर शेयर करते हुए लिखा – “बकेट लिस्ट ,अमिताभ बच्चन(Amitabh bacchan) सर ,सपने पूरे होते है ”  तस्वीर में दोनों कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं दोनों की पीठ कैमरे की तरफ है।  ने कैप्शन में लिखा है, कार्तिक(Kartik) का ये सपना पूरा होने पर उनके फैंस बहुत खुश हैं और वे उन्हें कमेंट कर बधाइयां दे रहे हैं।  रिपोर्ट्स के अनुसार एक दिन पहले ही दोनों सितारों ने एक विज्ञापन के लिए शूट किया था और यह तस्वीर उसी के दौरान की है।  इस एड में बिग बी के डुप्लीकेट भी नजर आएंगे।  इस ऐड शूट में अमितभ बच्चन(Amitabh bacchan) के साथ काम करने की सोचना खुद कार्तिक(Kartik) ने ही दी थी। 

कार्तिक आर्यन(Kartik aryan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे साल 2007 में आई अक्षय कुमार(Akshay kumar) की फिल्म भूल भुलइया(Bhool bhullaiya) के सीक्वल में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। भूल भुल्लैया(Bhool bhullaiya) का पोस्टर कुछ समय पहले आउट हो चुका है जिसमे कार्तिक आर्यन(Kartik aryan) का लुक वेसा ही है जैसा अक्षय कुमार(Akshay kumar) का था।कर दिया गया है। फिल्म का निर्देशन अनीस बाज़मी(Anees bazmi) कर रहे है। वही ,सिने 1 स्टूडियोज के मुराद खेतानी(Murad khetani) और कृष्ण कुमार(Krishna kumar) भी भूषण कुमार(Bhushan kumar) के साथ मिलकर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।  चर्चा थी कि फिल्म में अक्षय कुमार(Akshay kumar) का कैमियो रोल हो सकता है और डायरेक्टर भी ऐसा ही चाहते हैं लेकिन अभी तक इसे लेकर ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है। 

इसके अलावा कार्तिक(Kartik) के पास करण जौहर(Karan johar) की फिल्म दोस्ताना 2(Dostana 2) भी है।  इसमें जाह्नवी कपूर(Jahanvi kapoor) भी नजर आएंगी, इस फिल्म से टीवी एक्टर लक्ष्य(Lakshya) अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर Collin D'Cunha कर रहे हैं। कार्तिक आर्यन(Kartik aryan) का सपना पूरा हो गया है ,इसलिए कार्तिक आर्यन(Kartik aryan) इन दिनों सातवे आसमान पर है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button