सभी खबरें

द कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर के वापस आने की आ रही है खबर , जानिए कितनी सच है ?

द कपिल शर्मा शो(The kapil sharma show) की गाड़ी ने वापस से अपनी गति ज़रूर पकड़ ली है लेकिन कपिल शर्मा शो(Kapil sharma show) की पहले की स्टार कास्ट की बात ही अलग थी।  उनका अंदाज़ और उनकी अदायगी से दर्शक हसी से झूम जाते थे। द कपिल शर्मा शो(The kapil sharma show)  भले ही आज लोगों को हंसाने में कामयाब है लेकिन शो के गोल्डन डेज़ वही थे जब कपिल शर्मा(Kapil sharma) कप्पू के किरदार में और सुनील ग्रोवर(Sunil grover)  रिंकू भाभी तो कभी डॉक्टर मशहूर गुलाटी बनकर स्टेज पर नजर आया करते थे।  अब सुनील ग्रोवर(Sunil grover) ने एक ऐसा ट्वीट किया है जिसे कपिल शर्मा शो (Kapil sharma show)  में उनकी वापसी का इशारा माना जा रहा है।

Sunil grover

इतने अच्छे शो की टीआरपी एक दम से गिर जाना बहुत बड़ा झटका होता है हर एक उस इंसान के लिए जिसने मेहनत कर इस शो को उठाया था।
कपिल(Kapil) और सुनील(Sunil) का झगड़ा महीनों तक सुर्खियों में रहा।  करोड़ों फैन्स के अलावा खुद नवजोत सिंह सिद्धू(Navjot singh siddhu) ने सुनील से शो पर वापस आने के लिए रिक्वेस्ट की। लेकिन सुनील(Sunil) ने शो छोड़ा तो वह कभी लौट कर नहीं आए,अब उन्होंने एक ऐसा ट्वीट किया है जिसे पढ़कर शायद आपको भी ये लग सकता है कि सुनील(Sunil) ने शो में वापस आने का मन बना लिया है।  सुनील ग्रोवर(Sunil grover) ने ये ट्वीट शनिवार शाम किया था जो अभी तक चर्चा में है।

Kapil

ट्वीट में सुनील(Sunil)  ने लिखा, “सब कुछ मिल जाता है। कुछ भी हमेशा के लिए नहीं रहता,इसलिए हमेशा दूसरों के आभारी रहो, यही मूल मंत्र है।  और हां, खूब हंसो।  बाकी…. मेरे हसबैंड मुझको….” सुनील ग्रोवर(Sunil grover) के इस ट्वीट पर तमाम फैन्स ने कमेंट किए हैं।  एक यूजर ने लिखा, “मुझे लगता है कि ये इशारा है कि वो वापस आ रहा है.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “सुनील ग्रोवर(Sunil grover) सर आपके एक्ट्स को बहुत मिस करते हैं. “ऐसे कौन करता है भाई” , “कैसा लगा मेरा मजाक”, “पियार नहीं करते”.

Kapil

सुनील ग्रोवर(Sunil grover) के ऐसे बहुत से डायलॉग है जो हर एक आदमी की जुबांन पर रटे रहते थे। उनकी एंट्री होते ही फैंस की तालिया और हूटिंग शुरू हो जाया करती थी। वो बात अलग है की कृष्णा अभिषेक(Krishna abhishek) के आने के कारण शो अच्छा ही चल रहा है लइकन सुनील ग्रोवर(Sunil grover) की बात अलग थी। शो में सुनील(Sunil) को सब बहुत मिस करते है।

एक यूजर ने लिखा, “भाई आप और कपिल शर्मा(Kapil sharma) की जोड़ी महेश भूपति और लिएंडर पेस की तरह है। जिसने करोड़ों का दिल जीता है।  लेकिन दोनों एक ही मंच पर सहज महसूस नहीं करते हैं.”  एक अन्य यूजर ने रिप्लाइ किया, “आ जाइए अब कपिल शर्मा शो(Kapil sharma show) में डॉक्टर साहब। आपकी और कपिल की तू तू मैं मैं में बहुत मजा आता है

बता दें कि फ्लाइट में हुए एक झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर(Sunil grover)  आहत हुए थे और उन्होंने कपिल(Kapil) का शो छोड़ दिया था। खबरें आई थीं कि उस रोज कपिल शर्मा(Kapil sharma) फ्लाइट में नशे में थे और उन्होंने सुनील(Sunil)  की तरफ जूता फेंका था।  सुनील ग्रोवर(Sunil grover)  के जाने के बाद शो की टीआरपी तेजी से नीचे गई थी और कपिल शर्मा(Kapil sharma) भी डिप्रेशन में आ गए थे।  नतीजा ये हुआ कि अंततः शो बंद करना पड़ा।  करीब एक साल के गैप के बाद सलमान खान(Salman khan) ने कपिल(Kapil) की वापसी कराई है।

 लेकिन अब ऐसा लगता है की सुनील(Sunil) अपने झगडे को भूल कर सब वापस ठीक करना चाहते है। फैंस की उम्मीद एक बार फिर जग गयी है की सुनील(Sunil) शो में वापसी ले सकते है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button