सभी खबरें

जया बच्चन पर भड़की कंगना! कहा "अगर आपका बेटा फंदे पर लटका होता तो आप क्या करतीं"

जया बच्चन के बयान पर भड़की कंगना! कहा “अगर आपका बेटा फंदे पर लटका होता तो आप क्या करतीं”

 मुंबई/ गरिमा श्रीवास्तव:-  कंगना रनौत के बयान पर जया बच्चन ने भी अपनी प्रतिक्रिया दर्शाई थी. जया बच्चन ने कहा था कि यह जिस थाली में खाते हैं उसी थाली में छेद करते हैं. कुछ लोगों की वजह से ही पूरी फिल्म इंडस्ट्री खराब हो रही है. जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाया है उसी को गटर कह रहे हैं. जिस पर कंगना भड़क गई है. 

 कंगना ने जया बच्चन की जवाबी प्रतिक्रिया में कहा कि अगर आपका बेटा भी फंदे पर लटका होता तो क्या तब भी आप यही कहती? 

 मानसून सत्र के दूसरे दिन यानी आज मंगलवार को राज्यसभा में सपा सांसद जया बच्चन ने बिना नाम लिए कंगना रनौत पर निशाना साधा था. जया बच्चन ने कहा कि “फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाने वाले उसी को गटर कहते हैं, सरकार ऐसे लोगों से कहे कि वह इस तरह की भाषाओं का इस्तेमाल ना करें”

 रवि किशन भी इस मामले में कंगना रनौत का साथ देते नजर आए उन्होंने कहा कि जया बच्चन से इस तरह की उम्मीद बिल्कुल भी नहीं थी. बता दें कि कल राज्यसभा के पहले दिन फिल्म अभिनेता और भाजपा सांसद रवि किशन ने कंगना रनौत के समर्थन में विचार रखा था…. राज्यसभा में रवि किशन ने ड्रग्स और बॉलीवुड का मुद्दा उठाया था. रवि किशन ने कहा था कि पाकिस्तान और चीन से इसकी तस्करी हो रही है. फिल्म उद्योग में इसकी पैठ की जा चुकी है. और एनसीबी इस की जांच कर रही है.

 जया बच्चन के आज बयान के बाद रवि किशन ने कहा कि मुझे बिल्कुल भी ऐसी उम्मीद नहीं थी कि जया जी मेरा साथ नहीं देंगी. सांसद ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में सभी ड्रग्स नहीं लेते हैं पर जो लेते हैं वहां इंडस्ट्री को खत्म कराने में महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं. जब मैं और जया जी ने फिल्म इंडस्ट्री में आए थे तब ऐसे हालात नहीं थे पर अब स्थिति काफी बिगड़ गई है.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button