सभी खबरें

मध्यप्रदेश सरकार भी कर्नाटक और प.बंगाल की तरह 1 जून से प्रदेश में सभी धर्मों के धार्मिक स्थल खोलने का ले निर्णय:- कमलनाथ

मध्यप्रदेश सरकार भी कर्नाटक और प.बंगाल की तरह 1 जून से प्रदेश में सभी धर्मों के धार्मिक स्थल खोलने का ले निर्णय:- कमलनाथ

भोपाल / गरिमा श्रीवास्तव:-मध्यप्रदेश(MadhyaPradesh) में कोरोना वायरस (Corona महाrus)मारी के बीच राजनीति चरम पर है अब प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (FormerCM Kamalnath) ने शिवराज सरकार से सभी धार्मिक स्थलों को खोलने की मांग की है. कमलनाथ का कहना है कि जब सरकार द्वारा प्रदेश में आमजन की इच्छा के विपरीत लोग डाउन में भी शराब की दुकानें खोली जा सकती हैं तो आम जन की आस्था के केंद्र धार्मिक स्थल अभी तक बंद क्यों है.,.. 

 आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में सरकार और शराब ठेकेदारों के बीच इस वक्त तनातनी है. एक तरफ जहां शराब ठेकेदार कह रहे हैं कि हम शराब की दुकान नहीं खोलेंगे तो वहीं दूसरी तरफ मध्य प्रदेश सरकार उन्हें दुकान खोलने के लिए दबाव बना रही है. इसी बीच अब कमलनाथ ने अपनी नई मांग रख दी है.

 जानिए कमलनाथ ने ट्वीट कर क्या कहा:-

मध्यप्रदेश सरकार भी कर्नाटक और प.बंगाल की तरह 1 जून से प्रदेश में सभी धर्मों के धार्मिक स्थल खोलने का निर्णय ले।

आवश्यक मापदंडो का पालन सुनिश्चित करवाकर यह निर्णय लेकर इसे अमल में लाया जावे।
https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1266648704959873025?s=19

जब सरकार द्वारा प्रदेश में आमजन की इच्छा के विपरीत लॉकडाउन में भी शराब की दुकाने खोली जा सकती है तो आमजन की आस्था के केन्द्र धार्मिक स्थल अभी तक बंद क्यों ?
https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1266648706973143040?s=19

 अब देखना यह होगा कि मध्य प्रदेश सरकार कमलनाथ की इस मांग को पूरा करती है या नहीं… 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button