सभी खबरें

बहन बेटियों को सुरक्षा देने में पूरी तरह से नाकाम शिवराज सरकार, भाजपा में "महंगाई" "माफिया" "महिला अपराध" चरम पर, सरकार भर रही अपना खजाना

बहन बेटियों को सुरक्षा देने में पूरी तरह से नाकाम शिवराज सरकार, भाजपा में “महंगाई” “माफिया” “महिला अपराध” चरम पर, सरकार भर रही अपना खजाना

 भोपाल/गरिमा श्रीवास्तव:– मध्य प्रदेश में लगातार महिला अपराध बढ़ते जा रहे हैं. शहडोल में हुई घटना को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर निशाना साधा है.

 कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश में बहन- बेटियों के साथ दरिंदगी की घटनाएँ निरंतर जारी।
अब प्रदेश के शहडोल के जैतपुर थाना क्षेत्र में एक बेटी के साथ गैंगरेप की घृणित घटना सामने आयी।
आरोपियों में भाजपा के पदाधिकारी का भी नाम , ऐसे में बहन- बेटियों की सुरक्षा कैसे होगी ?

बहन- बेटियों को सुरक्षा देने में पूरी तरह से नाकाम शिवराज सरकार ?

जब राजस्थान, असम, प.बंगाल, मेघालय की सरकार अपने प्रदेश में जनता को राहत प्रदान करने के लिये पेट्रोल-डीज़ल पर लगने वाले करो में कमी कर सकते है तो मोदी सरकार व प्रदेश की शिवराज सरकार जनता को राहत प्रदान करने के लिये क्यों करो में कमी नहीं कर रही है ?

आख़िर कब तक यूँ ही भाजपा सरकार अपना ख़ज़ाना भरती रहेगी और जनता यूँ ही लूटती रहेगी ?

शहडोल मामला:-युवती के साथ हुआ गैंग रेप, बेहोशी के हालत मे घर के सामने फेंका

शहडोल के जैतपुर में शनिवार रात कुछ लोगो ने एक युवती को घर से ले जाकर कथित तौर पर शराब पिलाकर गैंगरेप किया। जब युवती की हालत बिगड़ने लगी, तो आरोपी ने लड़की को उसके घर के सामने फेंक गए। पीड़िता के परिजनों ने एफआईआर दर्ज करवाई है। और पीड़िता को जिला अस्पताल शहडोल रेफर किया गया है। इस मामले पर एसपी अवधेश गोस्वामी ने कहा कि मामले की बारीकी से जांच होगी, और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। युवती ने विजय त्रिपाठी, राजेश शुक्ला, मोनू शर्मा ब मुन्ना सिंह के नाम एफआईआर में दर्ज कराई है। इनमें से विजय त्रिपाठी भाजपा मण्डल अध्यक्ष बताया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button