सभी खबरें

स्टेट हैंगर पर मिले कमलनाथ शिवराज, फिर मीडिया पर भड़के कमलनाथ, कही ये बात

स्टेट हैंगर पर मिले कमलनाथ शिवराज, फिर मीडिया पर भड़के कमलनाथ, कही ये बात

  •  डूब प्रभावितों के मुद्दे पर सीएम शिवराज से मिलना चाहते थे दिग्विजय सिंह
  •  सीएम ऑफिस द्वारा पहले दिया गया समय फिर किया गया निरस्त 
  •  जिसके बाद धरने पर बैठे दिग्विजय सिंह
  •  स्टेट हैंगर पर हुई सीएम शिवराज और कमलनाथ की मुलाकात
  •  23 जनवरी को दिग्विजय सिंह से मिलेंगे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 

 

 

भोपाल:- मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आज दिग्विजय सिंह सीएम हाउस का घेराव करने पहुंचे हैं.CM हाउस के करीब 1 km पहले ही पुलिस बल ने दिग्विजय सिंह समेत सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को रोक दिया.

इसी बीच कमलनाथ और सीएम शिवराज की मुलाकात स्टेट हैंगर पर हुई. जिसके बाद मीडिया ने कमलनाथ से सवाल पूछा तो कमलनाथ भड़क उठे उन्होंने कहा कि शिवराज ने उन्हें समय नहीं दिया था सिर्फ स्टेट हैंगर पर मुलाकात हुई. दिग्विजय सिंह ने कहा कि हमें लिखित अपॉइंटमेंट चाहिए. टेलिफोनिक अपॉइंटमेंट को मुख्यमंत्री तवज्जो नहीं देते.

 

 मीडिया से मुखातिब होते हुए कमलनाथ ने बताया कि मैं छिंदवाड़ा से दो दिवसीय दौरे के बाद भोपाल पहुंचा उसी दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी देवास दौरे के तहत स्टेट हैंगर पर पहुंचे थे. इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि दिग्विजय सिंह धरने पर बैठे हैं. मुझे उन्हें समय देने में परहेज नहीं है जिसके बाद मैंने कहा कि इस संबंध में मैं दिग्विजय सिंह से बात करूंगा.

 

वहीं दूसरी तरफ पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने धरना स्थल पर मीडिया कर्मियों से बताया कि पिछले डेढ़ महीने से वह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलने का समय मांग रहे है, आज का समय दिया था लेकिन फिर उसे निरस्त कर दिया. हम और कांग्रेस पार्टी डूब प्रभावितों के साथ हैं.उनके हर संघर्ष में साथ रहेंगे.

 

 बताते चलें कि टेम और सुठालिया बांध के विस्थापन के मुद्दे पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सीएम हाउस के सामने धरने का ऐलान किया था. इस मुद्दे पर सीएम शिवराज सिंह चौहान से बात करने के लिए दिग्विजय सिंह ने समय मांगा था जिसके बाद उन्हें 21 जनवरी को 11:15 बजे का समय दिया गया था पर इसे गुरुवार को निरस्त कर दिया गया था जिसके बाद दिग्विजय सिंह ने धरने का ऐलान कर दिया मुख्यमंत्री ने उन्हें 23 जनवरी को मिलने का समय दिया है.

 आगे देखना होगा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलने के बाद इस मुद्दे पर क्या निष्कर्ष निकलता है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button