सभी खबरें

MP Vaccination महाअभियान : कमलनाथ ने लगाया धांधली का आरोप, CM बोले अब मैं क्या कहूं ?

मध्यप्रदेश/भोपाल : मध्यप्रदेश में वैक्सीनेशन महाअभियान के दौरान एक दिन में करीब 17 लाख लोगों द्वारा वैक्सीनेशन कराने जाने की बात पर कांग्रेस ने भरोसा नहीं किया हैं। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ इसमें धांधली के आरोप लगाए हैं।

कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश के टीकाकरण अभियान को लेकर बड़ी धांधली सामने आ रही हैं। एक दिन 17 लाख टीके लगते हैं जबकि उसके अगले और पिछले दिन कुछ सौ टीके लगते हैं। सरकार को इस बारे में स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए क्योंकि यह करोड़ों लोगों के जीवन का सवाल हैं।

कमलनाथ के इस आरोप को लेकर प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह ने भी इसका जमकर पलटवार किया। 

सीएम शिवराज ने कहा कि वैक्सीनेशन केवल सरकार का नहीं जनता का भी अंग है पूरी जनता जुटी थी केवल राजनैतिक दल नहीं पूरा समाज जुटा था, सबने मिलकर इस अभियान को सफल बनाया हैं। उन्होंने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि कम से कम जनता को झूठ मत परोसो, उत्साह कम मत करो, मैंने तो अभियान से जुड़ने के लिए धन्यवाद का ट्वीट भी किया था लेकिन आपको गाली देने के सिवाय कभी कुछ आजकल सूझता ही नहीं है अब उनके लिए मैं क्या कहूं ?

गौरतलब है कि 21 जून अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर मध्यप्रदेश वैक्सीनेशन महाअभियान शुरू हुआ। अभियान के पहले ही दिन मध्यप्रदेश के 16 लाख 95 हजार लोगों ने वैक्सीनेशन कराकर एक कीर्तिमान रच दिया। 

लेकिन प्रदेश में इसको लेकर बवाल मचा हुआ हैं। एक दिन में करीब 17 लाख लोगों के वैक्सीनेशन होना सवालों के घेरे में आ गया हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button