सभी खबरें

मुख्यमंत्री पद के बदलाव को लेकर कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान, कहा अभी दूसरी जगह लगा हुआ हूं…

मध्यप्रदेश/इंदौर : मध्यप्रदेश में बीते कई दिनों से मुख्यमंत्री पद के परिवर्तन को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रहीं थी। सत्ताधारी दल के दिग्गज नेताओं के बीच लगातार हो रहीं मुलाकातों के बाद ये कयास लगाए जा रहे थे कि प्रदेश का मुख्यमंत्री बदल सकता हैं। हालही में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा और बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बीच बैठक हुई थी। इसके बाद से प्रदेश का सियासी पारा चढ़ गया था।

वहीं, इन सब अटकलों के बीच कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान सामने आया हैं। उन्होंने कहा कि मैं जो कुछ देख रहा हूं और जो पढ़ रहा हूं उसमें कोई दम नहीं हैं। मीडिया चाहे कोई भी कहानी बना दें, वह सिरे से बकवास हैं। 

कैलाश विजयवर्गीय ने साफ कहा कि क्योंकि कोरोना काल है और लोगों के पास ज्यादा काम नहीं है इसीलिए व्यक्तिगत मुलाकातें करके अपने संबंध मधुर बनाए जा रहे हैं। नेतृत्व परिवर्तन के सवाल पर उन्होंने कहा कि प्रदेश शिवराज जी के नेतृत्व में ही चलेगा। पत्रकारों द्वारा यह पूछे जाने पर कि नए मुख्यमंत्री के रूप में उनका नाम भी सामने आ रहा है, तो उन्होंने कहा कि मैं अभी दूसरी जगह लगा हुआ हूं। 

कैलाश विजयवर्गीय के शिवराज के समर्थन में दिए गए बयानों ने उन तमाम अटकलों की हवा निकाल दी है जो कांग्रेस भी इस बात को लेकर लगातार बीजेपी पर हमला बोल रही थी कि प्रदेश नेतृत्व से केन्द्रीय नेतृत्व खुश नहीं है और प्रदेश में जल्द बदलाव होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button