सभी खबरें

हाथरस गैंगरेप मामलें पर कैलाश विजयवर्गीय ने दिया बड़ा बयान, गरमाई सियासत

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय (BJP National General Minister Kailash Vijayvargiya) का उत्तर प्रदेश (UP) के हाथरस (Hathras) में युवती के साथ हुए गैंगरेप मामलें में बड़ा बयान सामने आया हैं। कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान से प्रदेश की सियासत एक बार फिर गरमा गई हैं। 

कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने कहा कि योगी जी जो वहां के सीएम हैं, मैं जानता हूं कि उनके प्रदेश में कभी भी गाड़ी पलट जाती हैं। विजयवर्गीय का इशारा जुलाई महीने में उप्र पुलिस द्वारा किए गए गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर (Vikas Dubey Encounter) की ओर था।

विजयवर्गीय ने आगे कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। केस को फास्ट-ट्रैक कोर्ट में भेज दिया गया हैं। आरोपियों को जेल (Jail) भेजा जाएगा।

गौरतलब है कि बीती 14 सितंबर को उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के हाथरस (Hathras of Uttar Pradesh) जिले के चंदपा थाना क्षेत्र के एक गांव में 19 साल की युवती के साथ चार दरिदों ने गैंगरेप (Gangrape) की वारदात को अंजाम दिया था। जबकि पिछले मंगलवार को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल (Safdarjung Hospital of Delhi) में पीड़ित युवती ने अपना दम तोड़ दिया। पीड़िता की मौत के बाद से ही देशभर में आक्रोश का माहौल देखा जा रहा हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button