सभी खबरें

गुना-शिवपुरी से पूर्व सांसद रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अयोध्या मामले पर दिया बयान। 

गुना-शिवपुरी से पूर्व सांसद रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अयोध्या मामले पर दिया बयान। 
भाईचारे अमन बनाए रखने की अपील की। 

देश का बहुप्रतीक्षित मामला अयोध्या पर फैसला आ गया है। देश के चीफ जस्टिस रंजन गोगोई की अगुवाई में संवैधानिक फैसला सुनाया गया। 
वहीं लम्बे समय से विवादित में बनी हुई जमीन पर राम जन्मभूमि का हक बताया है वही दूसरी तरफ सुप्रीम कोर्ट ने सुन्नी वक्फ बोर्ड, पक्ष के अलग जगह जमीन देने का आदेश दिया है। इसके अलावा सुप्रीम कोर्ट ने सरकार को ट्रस्ट बनाने का आदेश भी दिया है। 

कोर्ट ने कहा है कि अयोध्या में 5 एकड़ जमीन का एक दूसरा विकल्प ढूंढ कर सुन्नी वक्फ बोर्ड को दिया जाए। सुप्रीम कोर्ट के इस ऐतिहासिक फैसले पर पूरे देशभर से   जनप्रतिनिधियों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इसी बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और गुना-शिवपुरी से पूर्व में सांसद रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी ट्वीट कर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान किया और लोगों से फैसले को स्वीकार करने की अपील की है। 

उन्होंने ट्वीट कहा लिखा की, माननीय सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करता हूँ। सभी को इस फैसले को पूरी गंभीरता और धैर्य से स्वीकार करना चाहिये।
हम सब की जिम्मेदारी है कि इस फैसले के बाद आपसी सौहाद्र, भाईचारे और अमन चैन की नींव पर मजबूती से खड़े हमारे देश मे शांति और सद्भाव कायम रहे ।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button