सभी खबरें

"हम कांग्रेस को सत्ता में लाए थे", लेकिन "सिंधिया और उनके मंत्रियों" ने खुद को 35 करोड़ में बेच दिया…! 

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – कांग्रेस से बगावत करने वाले नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थक विधायक, मंत्रियों पर अब आम जनता ने भड़ास निकालना शुरू कर दी हैं। सोशल मीडिया पर सिंधिया समर्थक 6 मंत्रियों के खिलाफ अब जनता ने मोर्चा खोल दिया हैं। 

बता दे कि इन पूर्व मंत्रियों द्वारा सोशल मीडिया पर कोई भी संदेश दिया जाता है तो लोग कमेंट कर-करके इनकी नींद उड़ा रहे हैं।

आम जनता ने सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री इमरती देवी को अपना निशाना बनाया। इमरती देवी के फेसबुक अकाउंट पर लोगों ने हद पार कर दी और उन्हें बेहद अश्लील गालियां तक दी। इतना ही नहीं लोगों ने उनसे यह भी कहा कि आपसे दुख के समय सहयोग की अपेक्षा थी लेकिन आपने तो अपना ही ईमान बेच डाला। इसके अलावा लोगों ने कोरोना जैसी महामारी से निपटने के लिए इमारती देवी से भाजपा से मिले तथाकथित 35 करोड़ रूपये में से 5 करोड़ जनता को देने का भी एलान करने को कहा। 

वहीं, दूसरी और लोगों ने पूर्व मंत्री तुलसीराम सिलावट का भी घेराव किया। लोगों ने कहा कि कोरोना जब पैर पसार रहा था तब सिलावट अपना भविष्य सुरक्षित करने बेंगलुरु में थे। लोगों ने तो यहां तक लिख दिया कि वोट हमने सिंधिया को नहीं बल्कि कांग्रेस को 5 साल के लिए दिया था और सिलावट ने बोली लगाकर खुद को 35 करोड़ रुपये में बेच दिया। 

इतना ही नही सिंधिया गुट के दूसरे मंत्रियों गोविंद सिंह राजपूत, प्रभु राम चौधरी, महेंद्र सिसोदिया और प्रद्युम्न सिंह तोमर पर भी लोग जमकर निशाना साध रहे हैं। 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button