सभी खबरें

जबलपुर  : देखें video सड़क पर मौत बन कर दौड़ा ट्रक, कार को 500 मीटर तक घसीटा, हादसे में कार सवार 3 लोग जख्मी, एक की हालत नाजुक

जबलपुर  : देखें video सड़क पर मौत बन कर दौड़ा ट्रक, कार को 500 मीटर तक घसीटा, हादसे में कार सवार 3 लोग जख्मी, एक की हालत नाजुक

  • जबलपुर के कटंगी रोड पर ट्रक ड्राइवर ने मचाया कोहराम
  • हादसे का खौफनाक सीसीटीवी वीडियो आया सामने
  • नशे में धुत ट्रक ट्राइवर 500 मीटर तक कार को घसीटता रहा

     देखें video – https://fb.watch/2Sso3TqJ2v/

द लोकनीति डेस्क  जबलपुर 
माढ़ोताल थाना क्षेत्र के कटंगी रोड पर शाम को नशे की हालत में ट्रक लेकर भाग रहे चालक ने सामने से आ रही एक कार को टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर लगने के बाद का ट्रक में फस गई और करीब 300 मीटर घिसटने के बाद उछलकर करीब 15 फीट गहरी खाई में गिर गई। हादसे की जानकारी लगने पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद कार में फंसे चालक को सुरक्षित निकाला गया।


    हासिल जानकारी के मुताबिक ट्रक क्रमांक एमपी 09 केसी पत्थर लोड कर कटंगी से जबलपुर की ओर आ रहा था। कटंगी रोड स्थित इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप के सामने नशे में धुत ट्रक चालक ने जबलपुर से कटंगी की तरफ जा रही कार को टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर लगने के बाद का ट्रक में फंस गई और चालक ने ट्रक नहीं रोका। कार काफी दूर तक हटने के बाद उछलकर करीब 15 फीट गहरी खाई में गिर गई। हादसे के दौरान वहां मौजूद ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से कार में फंसे चालक और अन्य को सुरक्षित बाहर निकाला गया जांच के दौरान पता चला कि कार सवार कटंगी के रहने वाले हैं और कार को शिक्षक कटंगी निवासी आरके साहू चला रहे थे।  उनके साथ संजय पांडे और मनोज उपाध्याय कार में सवार थे। सभी को मामूली चोटें आना बताया जा रहा है।


2 घंटे में निकाला जा सका चालक को
टीआई रीना पांडे ने बताया कि खाई में गिर कर कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी और चालक कार में फंस गया था कार सवार दोनों लोगों को तो तत्काल निकाल लिया गया लेकिन चालक को निकालने के लिए चार जेसीबी मशीन और दो पोकलेन बुलाकर करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका।


देखने वालों के रोंगटे खड़े हो गए
हादसे के दौरान वहां मौजूद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए ट्रक के सामने फंसी कार को गिरते हुए देखा। देखते ही देखते कार खाई में गिर गई इस दौरान सड़क खाली होने से गंभीर हादसा टल गया । यह पूरा घटनाक्रम पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button