सभी खबरें

सिहोरा : Giomin ने दी गोसलपुर को सुपर स्पेशिलिटी कोविड केयर सेंटर की सौगात देखें video

सिहोरा  : Giomin ने दी गोसलपुर को सुपर स्पेशिलिटी कोविड केयर सेंटर की सौगात देखें video

  •  सरकार का नहीं लगा एक रुपया, जनभागीदारी से महज एक माह में हो गया बनकर तैयार
  • अब गांव में ही मिलेगा कोविड-19 मरीजों को बेहतर इलाज

देखें videohttps://www.facebook.com/watch/?v=2754675234797932

द लोकनीति डेस्क जबलपुर (सिहोरा)
 कोविड-19 का संक्रमण शहरी क्षेत्रों में तो लगातार फैल रहा ही है वहीं अब ग्रामीण क्षेत्र भी इससे अछूते नहीं रहे। ऐसे में ग्रामीण क्षेत्र के कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों को मेडिकल और सुखसागर कोविड-19 सेंटर की तरह बेहतर इलाज उपलब्ध कराने के लिए जबलपुर जिले की सिहोरा तहसील के गोसलपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती के दिन जियोमिन इंडस्ट्रीज ने क्षेत्र के लोगों को सुपर स्पेशलिटी कोविड-19 सेंटर का तोहफा दिया। अब गोसलपुर ग्रामीण अंचल के ऐसे मरीजों जो 19 के संक्रमण से पीड़ित हैं अब उन्हें गोसलपुर में ही अत्याधुनिक तरीके से इलाज मिल सकेगा।


  छह बेड के अत्याधुनिक कोविड केयर सेंटर का शुभारंभ सिहोरा विधायक नंदनी मरावी के मुख्यातिथ्य, जियोमिन इंडस्ट्रीज के वाइस चेयरमैन यश पाठक की अध्यक्षता, पुलिस अधीक्षक जबलपुर सिद्धार्थ बहुगुणा सिहोरा एसडीएम चंद्र प्रताप गोहिल, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी जबलपुर डॉ रत्नेश कुररिया , एसडीओपी सिहोरा श्रुतिकीर्ति सोमवंशी विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित थे। लोकार्पण कार्यक्रम में भाजपा युवा ग्रामीण जिला अध्यक्ष राजमणि बघेल, भाजपा मंडल अध्यक्ष पुष्पराज बघेल  उपस्थित थे। इस अत्याधुनिक को बैठकर सेंटर का लाभ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गोसलपुर के अंतर्गत आने वाले लगभग एक सैकड़ा गांव के को व्हाट्सएप पर मरीजों को स्वास्थ्य सुविधा मुहैया कराने के उद्देश्य जियोमिन इंडस्ट्रीज प्रबंधन द्वारा कराया गया। ऐसे में अब कोविड-19 पॉजिटिव मरीजों को इलाज के लिए जबलपुर के मेडिकल कॉलेज में नहीं जाना पड़ेगा।


विधायक ने की दो लाख, मंडल अध्यक्ष ने एक लाख देने की घोषणा : लोकार्पण समारोह जियोमिन इंडस्ट्रीज के गोसलपुर क्षेत्र को दिए गए तोहफे विधायक नंदनी मरावी ने प्रशंसा करते हुए कोविड केयर सेंटर के विस्तार के लिए विधायक निधि से दो लाख और भाजपा सिहोरा ग्रामीण मंडल अध्यक्ष पुष्पराज बघेल ने एक लाख की राशि को कोविड केयर सेंटर के विस्तार के लिए देने की घोषणा की। इस मौके पर ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर दीपक गायकवाड, डॉ अनुराग दुबे, दिनेश सिंह संदीप दास गुप्ता, टीआई संजय भलावी गोसलपुर सरपंच सुखदेव पटेल, हेमचंद असाटी, अर्पित चौबे,  प्रकाश पालीवाल, श्याम सिंह गौर,  के के दुबे,  आकाश जैन, अमित सिंह परिहार, दीपक प्रीतवानी,  मोंटी दुबे उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button