सभी खबरें

CM Shivraj से ये क्या मांग कर बैठे पूर्व मंत्री अजय विश्नोई, सियासी गलियारों और BJP में हलचल तेज़ 

मध्यप्रदेश/जबलपुर – हाल में मंत्रिमंडल विस्तार के दौरान महाकौशल और विंध्य से मंत्री ना बनाए जाने पर पूर्व मंत्री और जबलपुर से भाजपा विधायक अजय विश्नोई का दर्द छलका था। उन्होंने जबलपुर समेत महाकोशल के विधायकों की उपेक्षा का आरोप लगाया था। इसी बीच एक बार फिर अजय विश्नोई चर्चा का विषय बने हुए हैं। अब उनके एक और ट्वीट (Tweet) ने सियासी गलियारों और BJP में हलचल पैदा कर दी हैं। 

अजय विश्नोई ने ट्वीट कर लिखा है कि मान्यवर मुख्यमंत्री जी सादर प्रणाम। प्रदेश के सभी जिलों में अनेकों समस्याएं सरल समाधान के लिए प्रभारी मंत्री की बाट जोह रही हैं। अनुरोध है चौथी बार @CMMadhyaPradesh बनने की प्रथम वर्षगांठ के अवसर पर प्रदेश को यह उपहार देने की कृपा करें। और वायदे के अनुसार जबलपुर एवं रीवा का प्रभार स्वयं ग्रहण करें। धन्यवाद। अजय विश्नोई। 

अजय विश्नोई के इस ट्वीट के कई सियासी मयाने निकाले जा रहे हैं। जबकि कई सवाल भी खड़े हो रहे है कि क्या बीजेपी के अंदरखानों में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा..? क्या बीजेपी विधायकों की पार्टी में सुनवाई नहीं हो रही है, जो उन्हें ट्वीटर के माध्यम से अपनी बात रखनी पड़ रही है.? क्या यह प्रेशर पॉलिटिक्स है या कुछ और…?

इस से पहले मंत्रिमंडल के तीसरे विस्तार के बाद पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने ट्वीट करते हुए लिखा था की – महाकौशल और विंध्य अब फडफड़़ा सकते हैं, उड़ नहीं सकते। दो ट्वीट में लिखा कि ग्वालियर, चंबल, भोपाल, मालवा क्षेत्र का हर दूसरा भाजपा विधायक मंत्री हैं। सागर, शहडोल संभाग का हर तीसरा भाजपा विधायक मंत्री है। महाकौशल के 13 भाजपा विधायकों में से एक और रीवा संभाग में 18 भाजपा विधायकों में से एक को राज्य मंत्री बनने का सौभाग्य मिला हैं। महाकौशल और विंध्य को अब इससे ही खुश रहना होगा। खुशामद करते रहना होगा। 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button