सभी खबरें

तो क्या प्रियंका गांधी के कहने पर पायलट को किया गया बर्खास्त ?? करीबी सूत्रों ने बताई ये बड़ी बात

नई दिल्ली – राजस्थान (Rajasthan) में मचे सियासी बवाल के बीच आए दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं। सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) के खिलाफ बागी तेवर अपना रहे सचिन पायलट (Sachin Pilot) को कांग्रेस ने बेदखल कर दिया हैं। कांग्रेस ने उन्हें उपमुख्‍यमंत्री और राज्‍य के पार्टी अध्‍यक्ष पद से हटा दिया हैं। 

लेकिन इसी बीच उनके करीबी सूत्र ने बड़ा खुलासा किया हैं। पायलट के करीबी सूत्र ने कहा – “मैं गहलोत के घर पर विधायकों की मीटिंग में कैसे भाग ले सकता हूं जब मुझे दरकिनार किया जा रहा हैं। एक तरफ कांग्रेस 'दरवाजे खुले' होने की बात करती है और दूसरी तरफ मुझे बर्खास्त कर दिया जाता है और अयोग्यता नोटिस भेजा जाता हैं। 

सूत्रों की माने तो, सचिन पायलट को प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra)  के साथ बातचीत के तीन घंटे बाद बर्खास्त कर दिया गया। सचिन पायलट ने बुधवार को प्रियंका गांधी से बात की थी। इस दौरान पायलट की बातों को बहुत ही धैर्य के साथ सुना गया था। जब पायलट ने अपनी शिकायतों पर चर्चा की, तो प्रियंका गांधी ने कहा कि “वह राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से बात करेंगी। 

सूत्रों के अनुसार, पायलट ने कथित तौर पर कहा, “जब मेरे खिलाफ कार्रवाई हो रही है तो कांग्रेस कैसे तालमेल/सुलह की बात कर सकती है?”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button