सभी खबरें

इंदौर : कांग्रेसियों के सामने प्रशासन ने टेके घुटने, हाथ जोड़कर धरना ख़त्म करने की मांग

मध्यप्रदेश/इंदौर – शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Union Minister Narendra Singh Tomar) के जन्मदिन के मौके पर शहर के कमला नेहरू नगर में विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-1 (Assembly Constituency Number-1 in Kamla Nehru Nagar) में पूर्व बीजेपी विधायक सुदर्शन गुप्ता (Sudarshan Gupta) ने गरीबों को राशन बांटने का कार्यक्रम रखा। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग वहां पंहुचे, और सोशल डिस्टेंसिंग की सरेआम धज्जियां उड़ाई गई। 

बता दे कि इंदौर में सबसे ज़्यादा कोरोना (Corona) ने अपना कहर बरपाया हैं। शिवराज सरकार (Shivraj Government) लगातार लोगों से अपील कर रही है कि नियमों का पालन करें। लेकिन खुद पार्टी के नेता, विधायक ही नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। 

वहीं, इस पूरे मामले के बाद कांग्रेस ने इसका विरोध जताया और पूर्व विधायक पर एफआईआर (FIR) की मांग की। हालांकि मामले में पुलिस ने पूर्व विधायक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, लेकिन कांग्रेस धारा बढाने पर अडी हुई है और धरने दे रही हैं। कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी (Jitu Patwari), संजय शुक्ला (Sanjay Shukla), विशाल पटेल (Vishal Patel) और शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल सहित कई कार्यकर्ता धरने पर बैठे हुए हैं। 

इधर, धरने पर बैठे कांग्रेस विधायकों को मनाने के लिए एसडीएम राकेश शर्मा और सीएसपी डीके तिवारी (SDM Rakesh Sharma and CSP DK Tiwari)  राजबाड़ा पंहुचे। इतना ही नहीं पुलिस अधिकारियों द्वारा हाथ जोड़कर कांग्रेसियों से धरना खत्म करने की मांग की जा रही हैं। 

हैरानी की बात तो ये है कि प्रदेश में बीजेपी (BJP) की सरकार है बावजूद इसके प्रशासन को घुटनों पर बैठकर कांग्रेस नेताओं को मनाना पड़ रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button