सभी खबरें

इंदौर : भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं को बांटे जा रहा है रेमडेसिवीर इंजेक्शन, वो इसे कर रहे ब्लैक – कमलनाथ

मध्यप्रदेश/इंदौर – बुधवार को मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ इंदौर पहुंचे, जहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वर्तमान में पूरा प्रदेश और देश सरकार भरोसे नही बल्कि भगवान भरोसे हैं। 

कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश के सबसे बड़े शहर इंदौर में कोरोना से हर रोज कितनी मौते हो रही है ये दबाने और छिपाने की राजनीति से (Corona) जाने वाला नहीं हैं। कमल नाथ ने प्रदेश में कोरोना से होने वाली मौतों का जिम्मेदार सरकार को बताया और कहा कि केंद्र में बीजेपी की सरकार प्रदेश में बीजेपी की सरकार ऐसे में आम जनता को तो दोषी नहीं माना जा सकता हैं। आज दोषी राज्य और केंद्र सरकार है जिन्होंने लाशों पर राजनीति की है इनको जनता की चिंता नहीं हैं। 

अस्पताल, एम्बुलेंस, ऑक्सीजन, इंजेक्शन, मेडिसीन और डॉक्टर के लिए लाइन लगी हैं। जबकि ये सब बातें 3 माह पहले देश और विदेश का समूचा मीडिया बता रहा था कि दूसरी वेव आने वाली हैं। जिसके लिए कोई प्रबंध नहीं किया गया। 

इस दौरान कमलनाथ ने आरोप लगाया कि प्रशासन भी राजनीति कर रहा है और रेमडेसिवीर इंजेक्शन को भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं को बांटा जा रहा है जो ब्लैक में बेच रहे है ये भी उन्होने व्यापार बना लिया। ये हालत हो गई है ये बात मीडिया सहित किसी से छिपी नही हैं। हालांकि उन्होंने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय मीडिया सब दिखा रहा है लेकिन हमारे देश का मीडिया जनता के साथ नहीं खड़ा है मुझे दुःख हैं।

कमलनाथ ने आगे कहा कि कलाकारी की राजनीति बहुत हो गई और मैं प्रदेश की जनता से अपील करता हूँ ये जो सच्चाई है कि आज हमारा किसान, नौजवान और छोटे छोटे व्यापारी तरस रहे है ये सब सच्चाओ पहचानिए, सच्चाई अपनाइये और सच्चाई का साथ दीजिये।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button