सभी खबरें

इंदौर: घर में काम करने वाली नाबालिग से NHAI इंजीनियर के बेटे ने किया रेप

  • इंदौर में राऊ थाना क्षेत्र का मामला
  • NHAI में इंजीनियर के घर में काम करने वाली नाबालिग से दुष्कर्म
  • इंजीनियर के बेटे ने ही कि घिनौनी हरकत
  • सात महीने की प्रेग्नेंट हुई नाबालिग

इंदौर/अंजली कुशवाह: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक नाबालिग से दुष्कर्म करने का नया मामला सामने आया हैं. इंदौर में नेशनल हाइवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया (NHAI) में इंजीनियर का बेटा पिछले एक साल से घर में काम करने वाली नाबालिग से दुष्कर्म कर रहा था. परिवार वाले 15 साल की नाबालिग से घर में बंधुआ मजदूर के रूप में काम करवा रहे थे. जब नाबालिग सात महीने की प्रेग्नेंट हो गई तो इंजीनियर के परिवार ने नाबालिग की मौसी से कहा, 600 रुपए ले लो और बच्ची को गोली खिला देना, अबॉर्शन हो जाएगा. परिवार की इस हरकत के बाद नाबालिग की मौसी और परिवार के बीच विवाद हुआ. फिर नाबालिग को मुंबई में अबॉर्शन के लिए भेजा गया. जानकारी मिलने के बाद इंदौर चाइल्ड लाइन ने मुंबई चाइल्ड लाइन से संपर्क किया और दोनों को टीम के साथ इंदौर भेजा गया. जिला कोर्ट में बयान दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को शनिवार रात गिरफ्तार कर लिया गया.

NHAI में इंजीनियर हैं आरोपी का पिता

बता दें कि ये मामला राऊ थाना क्षेत्र के रॉयल कृष्णा टॉउनशिप का है. बिलासपुर NHAI में तैनात इंजीनियर शैलेन्द्र तिवारी का परिवार एक नाबालिग को घर में रखा हुआ था. नाबालिग के रिश्तेदारों में केवल उसकी एक मौसी है, जबकि माता-पिता ने बचपन में ही उसे छोड़ दिया था और अलग-अलग शादियां कर ली. इधर, इंजीनियर परिवार का बेटा 22 साल के नैत्यराज तिवारी ने हाल ही में 12वीं पास की है और वह सालभर से किशोरी के साथ रेप कर रहा था. जब वह प्रेग्नेंट हुई तो उसकी मौसी को इसका पता चला.जिस पर जमकर विवाद हुआ.

शेल्टर हॉउस में रखा गया हैं किशोरी को

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को जिला कोर्ट में किशोरी के धारा 164 में बयान लिए गए. अहम यह कि किशोरी का अबॉर्शन किया जा सकता है या नहीं, दूसरा यह कि इसके लिए डॉक्टरों के ओपिनियन के साथ कोर्ट से अनुमति भी जरुरी हैं. फ़िलहाल किशोरी को अभी एक शेल्टर हॉउस में रखा गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button