सभी खबरें

Ind vs Ban:- करो या मरो के इरादे से मैदान में उतरेगी भारत और बांग्लादेश

करो या मरो के इरादे से मैदान में उतरेगी भारत और बांग्लादेश

सीरीज पर कब्ज़ा करने के इरादे से उतरेगी दोनों टीम

IND vs BAN : भारत बनाम बांग्लादश टी-20 सीरीज का फ़ाइनल मुकाबला आज यानी रविवार के दिन नागपुर में खेला जाएगा। दोनों ही टीम आज करो या मरो के इरादे से मैदान पर उतरेगी। दोनों टीमों के बीच दो मुकाबलों में भिड़ंत हो चुकी है। जिसमे दोनों ही टीमो ने अब तक बहतरीन प्रदर्शन किया है।  जिसके चलते अब तक सीरीज एक-एक से बराबर है ।

 

सीरीज में आँकड़े भले ही कुछ भी बताते हो लेकिन माना जा रहा है कि भारत आज के मैच में जीत हांसिल करेगा।

 

यह भी देखना रोचक होगा कि बांग्लादेश के गेंदबाज रोहित शर्मा की तूफानी पारी से कैसे बचाते है। बता दें की इस वक्त रोहित शर्मा बहुत ही अच्छे फॉर्म में है चल रहे है जिसका फायदा टीम को जरूर मिलेगा। बता दे की रोहित शर्मा अगर आज 2 छक्के और लगा देते है तो वह टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट में 400 छक्के पूरे कर लेंगे।

 

फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ियों पर वैसे तो पैनी नज़र बनाए ही हुए है लेकिन सबसे ज्यादा निगाहे आज रिषभ पंत पर होगी की आज वह क्या कमाल दिखाते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान रोहित शर्मा का कहना है कि कुछ समय के लिए रिषभ पंत से निगाहें हटा लीजिए।

 

दूसरी ओर यह भी देखने वाली बात होगी कि क्या भारतीय टीम में कोई बदलाव होगा भी या नहीं। वैसे देखा जाए तो अभी तक भारतीय टीम का खेल अच्छा ही रहा है इसके चलते टीम शायद ही कोई बदलाव करने पर विचार करे।

 

इसके अलावा बांग्लादेश टीम की बात करे तो बंगलादेश भी कमज़ोर नहीं है। जैसा खेल बांग्लादश ने दिल्ली में दिखाया था अगर वैसे ही वह नागपुर में खेले तो उन्हे जीतने से कोई नहीं रोक सकता। हालांकि टीम में तमीम इकबाल और शाकिब अल हसन जैसे सीनियर खिलाड़ी नहीं हैं। लेकिन कुछ युवा खिलाड़ी भी है जो अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। 

 

जो भी हो अभी तक तो देखने में लग रहा है कि मुकाबला काफी मजेदार होने वाला है, जिसके चलते फैंस मैच पर से अपनी निगाहें नहीं हटा पाएंगे। मैच का प्रसारण स्टार स्पोर्ट पर 7 बजे से होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button