सभी खबरें

सरकार अगर ईमानदार है, तो क्यों नहीं रुक रहा अवैध उत्खनन – कम्प्यूटर बाबा

  • रेत खनन रोकने बाबा का डेरा…
  • 250 साधु-संतों के साथ आंबाजदीद घाट पहुंचे कंप्यूटर बाबा,
  • शाम 5 बजे के बाद आंबाजदीद का भ्रमण किया
  •  साधु-संतों के साथ कंप्यूटर बाबा ने रात के समय किया यज्ञ
  • पिछली सरकार से ज्यादा अधिक मात्रा में  रेत का अवैध उत्खनन  होने लगा है

भोपाल । राजधानी के समीप के जिले होशंगाबाद में रेत के अवैध उत्खनन को लेकर नदी न्यास के अध्यक्ष कम्प्यूटर बाबा ने कल देर रात  नर्मदा नदी में अवैध रेत के उत्खनन के खिलाफ अनिश्चित कालीन धरना ।

कम्प्यूटर बाबा का आरोप है कि सरकार के साथ वह इस शर्त पर जुड़े थे कि वह धार्मिक नदियों को जिस तरह खोदा जा रहा है उस पर रोक लगाएगी परंतु पिछली सरकार से ज्यादा अधिक मात्रा में  रेत का अवैध उत्खनन  होने लगा है । कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि  उन्होंने पूरे प्रदेश के  नदी के नारों का दौरा किया है  स्थिति भयंकर विकराल है  माफिया और सरकार की सांठगांठ स्पष्ट उजागर हो रही है। 

आरोप लगाया कि सीहोर और होशंगाबाद जिले से सटे नर्मदा तट पर जिले के प्रभारी मंत्री के संरक्षण में खुलेआम रेत का अवैध उत्खनन  मशीनों द्वारा किया जा रहा है किया जा रहा है । कम्प्यूटर बाबा ने मंत्रियों का नाम लिए बगैर इशारा करते हुए कहा कि सभी लोगों को पता है ।किन दो जिलों के प्रभारी मंत्री कौन हैं अगर सरकार ईमानदार है तो अवैध उत्खनन क्यों नहीं रुक रहा।कम्प्यूटर बाबा ने खनिज मंत्री प्रदीप जयसवाल और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव को धरने में आमंत्रित किया है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button