सभी खबरें

BJP को चुनौती देता हूं कि उसकी राज्यसभा चुनाव में बुरी हार होगी, हम तीनों सीटे जीतेंगे – Govind Singh

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश से राज्यसभा की तीन सीटों पर जल्द ही चुनाव होने हैं। 26 मार्च  मध्यप्रदेश में राज्यसभा की 3 सीटों पर वोटिंग होगी। संख्याबल के हिसाब से तीन में से एक-एक सीट बीजेपी और कांग्रेस को मिलनी तय हैं। जबकि तीसरी सीट पर निर्दलीयों की भूमिका अहम होगी।

चुनावी तरीकों का ऐलान होते ही बीजेपी-कांग्रेस में हलचल तेज हो चली हैं। कांग्रेस की और से मौजूदा सांसद दिग्विजय सिंह का दोबारा राज्यसभा जाना तय माना जा रहा हैं। लेकिन कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भी इस सीट के दावेदार मानें जा रहे हैं। इतना ही नहीं इन सबके बीच प्रियंका गांधी का नाम भी तेज़ी से उछल रहा हैं। अगर प्रियंका गांधी का नाम मध्यप्रदेश से राज्यसभा के लिए फाइनल होता है, तो सिंधिया और दिग्विजय सिंह में से एक का पत्ता कटना तय हैं। 

वहीं, इन सब के बीच कमलनाथ सरकार में सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह ने चुनाव से पहले ही राज्यसभा मे तीनों सीटे जीतने का दावा किया हैं। साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज पर भी जमकर हमला हैं। इसके अलावा उन्होंने बीजेपी को भी चुनौती भी दे डाली हैं। 

गोविंद सिंह ने राज्यसभा चुनाव जीतने का दावा किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी को चुनौती देता हूं कि उसकी राज्यसभा चुनाव में बुरी हार होगी। मंत्री गोविंद सिंह ने आगे शिवराज सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि मैं शिवराज सिंह की तरह लफ्फाजी नहीं करता। उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह चौहान सिर्फ घोषणा करते थे, जबकि मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जो आम काम किया है उसकी तारीफ हो रही है। लोग खुश हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button