सभी खबरें

ऋतिक-टाइगर का मोस्ट अवेटेड सांग "जय जय शिव शंकर" हो गया है रिलीज़ , तेज़ी से बढ़ रहे व्यूज

कल ही हम सब बात कर रहे थे वार के गाने जय जय शिव शंकर(Jay jay shiv shankar) की जिसको फैंस देखने और सुनने के लिए बहुत बेताब थे।  तो फैंस को ज़्यादा इंतज़ार न करते हुए अब ये गाना रिलीज़ कर दिया गया है ,ऋतिक(Hrithik) और टाइगर(tiger) के फैंस तो मानो ख़ुशी से झूम उठे है।  ये पहली बार है जब ऋतिक(Hrithik) और टाइगर(Tiger) दोनों फिल्म में साथ काम कर रहे है और साथ डांस भी कर रहे है। यु तो सभी जानते है की दोनों ही गॉड ऑफ़ डांस है। ऋतिक रोशन(Hrithik roshan) और टाइगर श्रॉफ(Tiger shroff) स्टारर फिल्म वॉर(War) का गाना जय जय शिव शंकर(Jay jay shiv shankar) शनिवार सुबह रिलीज कर दिया गया है।  विशाल ददलानी(Vishal dadlani) और बेनी दयाल(Benny dayal) का गाया ये गाना एक जबरदस्त पार्टी नंबर है। ये गाना होली थीम पे शूट किया है। 

बता दे दोनों गॉड ऑफ़ डांस होने के बावजूद भी दोनों ने 3 हफ्ते डांस की प्रैक्टिस की उसके बाद ही इस गाने को फिल्माया गया है।  गाने में दोनों ही एक्टर्स की एनर्जी ज़बरदस्त लग रही है, दोनों ने इस डांस से सबको खुश कर दिया है।  हालांकि ऋतिक(Hrithik) कहीं न कहीं टाइगर(Tiger) पर भारी पड़ते नजर आते हैं, लेकिन वो इसलिए क्युकी ऋतिक(Hrithik) सीनियर भी तो है। 

ऊंचे पहाड़ों वाली एग्जॉटिक लोकेशन पर ऋतिक(Hrithik) और टाइगर(Tiger) कुछ पल के लिए अपनी वॉर(War) भुला कर होली सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं।  कैमरा वर्क कमाल का है और रंगों का इस्तेमाल करते हुए ढोल नगाड़ों के बीच गाने को बढ़िया तरह से शूट किया गया है, जहां तक बात है म्यूजिक की तो बीट्स कमाल के हैं, जो आपको थिरकने पर मजबूर कर देते हैं। ये गाना एक बढ़िया पार्टी नंबर है जिसकी यूजर्स ने भी खूब तारीफ की है। 

बात करे विशाल(Vishal) और बेनी(Benny) की तो दोनों ने अपना काम बखूबी किया है।  गाने के लिरिक्स इतने आसान हैं जो लोगों की जुबान पर बहुत तेजी से चढ़ जाएंगे। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद(Siddharth anand) कर रहे हैं, बता दें कि सिद्धार्थ(Siddharth) ने विशाल शेखर(Vishal shekhar) से गाने की कंपोजीशन के वक्त कहा था कि ये गाना आप लोगों के ऊपर एक जिम्मेदारी है ,.और वाकई इस गाने को बनाया है की ये एक एंथम जैसा लग रहा है। 

बता दे यश राज फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए इस गाने को टाइगर श्रॉफ(Tiger shroff) ने ट्वीट किया है। टाइगर(Tiger) ने लिखा, “ऋतिक(Hrithik) हमारा वॉर अभी रुक सकता है।  क्यों न कुछ देर साथ में डांस फ्लोर को बर्न करें। दरअसल टाइगर ने इस गाने को दो बार ट्वीट किया है,दूसरे ट्वीट में टाइगर ने लिखा, “मूड भयंकर बनाने का टाइम आ गया.” , टाइगर (Tiger) के ट्वीट देख कर लगता है की टाइगर(Tiger)बहुत एक्साइटेड है। 

वॉर(War) का ये गाना सबसे हिट गाना साबित हो सकता है क्युकी ये फुल एनर्जी से भरा हुआ है और इसमें टाइगर(Tiger) और ऋतिक(Hrithik)पहली बार साथ नज़र आये है।  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button