सभी खबरें

राज्यपाल बैठक :- MP में हर हाल में होकर रहेंगे Exam नहीं दिया जाएगा जनरल प्रमोशन!

भोपाल से गरिमा श्रीवास्तव की रिपोर्ट:- राज्यपाल लालजी टंडन (Lalji Tandon) ने कल यानी 6 जून को कॉलेजों और विश्वविद्यालयों के कुलपतियों(Vice Chancellors) से चर्चा की, इस दौरान कुलपति को राज्यपाल ने कई निर्देश दिए. 

 राज्यपाल ने कहा कि सभी परीक्षा केंद्रों पर थर्मल स्क्रीनिंग की जानी चाहिए. चर्चा के दौरान कुलपतियों से परीक्षाओं की तैयारियों को लेकर फीडबैक भी लिया. साथ ही किस प्रकार से कोरोना वायरस (CoronaVirus)से रोकथाम किया जाना है इस विषय पर कुलपतियों को कई निर्देश दिए गए. 

 एक एक कर सभी कुलपतियों ने अपने अपने कॉलेज और विश्वविद्यालयों के परीक्षा आयोजन की ब्लूप्रिंट राज्यपाल को सौंपी. 

  राज्यपाल ने कहा कि परीक्षा के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करना सबसे महत्वपूर्ण होगा… साथी यह भी कहा कि वह विद्यार्थी जो दूरस्थ क्षेत्र या किसी अन्य वजह से परीक्षा में सम्मिलित नहीं हो पाए तो उनके लिए विशेष व्यवस्था करनी होगी.. 

 आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में लगातार परीक्षा को लेकर राजनीति जारी है. एक तरफ जहां शिवराज सरकार परीक्षा कराने की बात कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस(Congress) शिवराज सरकार का पुरजोर विरोध कर रही है. 

 अब देखना यह होगा कि आने वाले दिनों में प्रदेश में परीक्षाएं कब और कैसे कराई जाएंगी… क्योंकि मध्य प्रदेश में बढ़ती राजनीति के बीच कुछ भी कह पाना कठिन है… 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button