सभी खबरें

Happy Birthday सुशांत : जानिए, कौन सी Actress ने सुशांत सिंह राजपूत के Birthday पर किया प्रोपोज़

Happy Birthday सुशांत : जानिए, कौन सी Actress ने सुशांत सिंह राजपूत के Birthday पर किया प्रोपोज़

नई दिल्ली : आयुषी जैन : टीवी में पवित्र रिश्ता से करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत सिंह राजपूत मोस्ट टेलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं. मंगलवार को वो अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं.  सुशांत को बर्थडे पर उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने बड़े स्पेशल तरीके से विश किया है.
उन्होंने सुशांत संग अनसीन पिक्चर्स शेयर की हैं. रिया और सुशांत की इन फोटोज के बाद सोशल मीडिया पर ये चर्चा शुरू हो गई है कि रिया ने सुशांत संग अपने रिलेशन को ऑफिशियल कर दिया है.

रिया ने सुशांत संग शेयर की फोटोज

दरअसल, रिया ने सुशांत संग जो फोटो शेयर की हैं उनमें दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त है. दोनों एक-दूसरे संग काफी कंफर्टेबल नजर आ रहे हैं. फोटोज शेयर करते हुए रिया ने लिखा- Happy birthday to the most beautiful ” supermassive black hole. Shine on you crazy diamond @sushantsinghrajput 💕💥❤️🌈⭐️🍭💜

 

बता दें कि रिया और सुशांत सिंह राजपूत के रिलेशनशिप की चर्चा काफी दिनों से चल रही है. हालांकि, दोनों ने अभी तक इसे ऑफिशियल नहीं किया है. बीते दिनों ये खबरें आई थीं कि सुशांत, रिया के घर पर शिफ्ट हुए हैं. जो कि बांद्रा में ही है और उनके घर से ज्यादा दूर नहीं है. दोनों के लिवइन रिलेशनशिप (Live In Relationship) की खबरें थी. हालांकि, इसमें कितनी सच्चाई है ये तो वो दोनों ही जानते हैं.

बता दें कि सुशांत इससे पहले टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के साथ रिलेशन में रह चुके हैं.

इसके बाद सुनने में आया था कि सुशांत ने कृति सेनन को भी डेट किया.

वहीं सुशांत का नाम सारा अली खान के साथ भी जुड़ चुका है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button