सभी खबरें

आम आदमी के पास तो नहीं, बल्कि कुछ दलालों और नेताओं के पास है रेमडेसीविर और ऑक्सीजन : पूर्व मंत्री

ग्वालियर : कोरोना से मध्यप्रदेश में बिगड़ते हालात के चलते अब भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेताओं का धैर्य भी जवाब देने लगा हैं। वे अपनी ही सरकार के मुखिया शिवराज सिंह से खुलकर सवाल करने लगे हैं। इसी सिलसिले में अब पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के भांजे और पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा ने अपनी सरकार पर निशाना साधा हैं। 

पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा की – मा. शिवराज सिंह जी देश/अपने प्रदेश में साँसो का संघर्ष अतिदुखदायी स्थिति में पहुंच गया है। रेमडेसीविर/ऑक्सिजन की मारामारी/कालाबाज़ारी ने पूरी व्यवस्था पर प्रश्नचिन्ह लगा दिया हैं। आम आदमी की पहुंच से ये दूर हैं लेकिन दलालों/कुछ नेताओं के पास उपलब्ध हैं।

उन्होंने आगे लिखा की – माननीय मुख्यमंत्री जी, आपके स्तर पर माईक्रोप्लानिंग कर हर 4 घंटे का राज्यभर का फ़ीडबैक आने से रेमडेसीविर, ऑक्सीजन और बिस्तर की उपलब्धता सुनिश्चित हो जाए तो काल के गाल से अपने प्रदेशवाशियों को बचाया जा सकता है।

बता दे कि प्रदेश की शिवराज सरकार लगातार ये दावा कर रही है कि उसके पास रेमडेसीविर/ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं हैं। लेकिन हक़ीक़त क्या है वो खुद सरकार के नेता ही बता रहे हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button