सभी खबरें

फ्रेंडजोन में पागल छात्र ने सहपाठी छात्रा को मारा चाकू

 बुरहानपुर : मध्यप्रदेश के बुरहानपुर के सेवा सदन कॉलेज में एक ऐसा वाक़्या हुआ जिसे देख कर कॉलेज में अफरा-तफरी मच गई। दरअसल एकतरफा प्यार में पागल एक छात्र ने अपनी सहपाठी छात्रा पर चाकू से हमला कर दिया, इतना ही नहीं छात्र ने खुद को भी चाकू से जख्मी कर लिया और कॉलेज के तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। दोनों छात्र औरछात्रा को अस्पताल में भर्ती किया गया है ,जहां घायल छात्र को महाराष्ट्र रेफर कर दिया गया है।
कॉलेज की छत पर हुआ हमला
एकतरफा प्यार में पागल छात्र ने छात्रा को कॉलेज की छत पर बुलाया और फिर अचानक से उस पर चाकू से हमला कर दिया। जिसके बाद छात्रा घायल हो गई। इसके बाद छात्र ने खुद को भी चाकू से जख्मी कर लिया और छत की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी।घटना की जानकारी के बाद आनन-फानन में शिक्षक और स्टाफ छात्र छात्रा को लेकर अस्पताल पहुंचे। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।गंभीर रूप से घायल छात्र को महाराष्ट्र रेफर कर दिया गया है ,जबकि छात्रा का इलाज जिला अस्पताल में ही हो रहा है।  
बताया जा रहा है कि छात्र -छात्रा के बीच करीब 4 साल से दोस्ती थी। जिसे छात्र ने प्यार समझ बैठा था इसी बीच छात्रा इंदौर में नौकरी करने लगी और दोनों में बातचीत का सिलसिला खत्म हो गया। परीक्षा से 1 दिन पहले छात्रा इंदौर से बुरहानपुर लौटी थी। छात्र ने उसे लगातार बात करने की कोशिश की लेकिन छात्रा ने ध्यान नहीं दिया लिहाजा गुस्साए छात्र ने गुरुवार को कॉलेज में परीक्षा के दौरान छात्रा पर हमला करने की योजना बनाई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button