सभी खबरें

पब्जी गेम पर की दोस्ती और उसके बाद किया गैंगरेप जानिए इस रिपोर्ट में। 

 

  • गुजरात लेजा कर युवक ने की महिला से ज्यादती। 
  • पत्नी की गुमशुदगी पर पति ने कराया केस दर्ज।
     

भोपाल :- आज का युवा जो पूरी तरह पब्जी का शिकार हो चुका है,वहीं खबर है भोपाल की एक महिला की जिसके साथ पहले तो युवक ने ज्यादती की और फिर बनाया उसका वीडियो।हम आपको बता दे कि क्या है पूरा मामला, पब्जी गेम के जरिए दोस्ती कर गुजरात के एक युवक ने भोपाल की गर्भवती महिला के साथ मुंबई की होटल में ज्यादती की और वीडियो भी बनाया।उसी वीडियो को महिला को दिखाने के बाद वह उसे गुजरात ले गया और वहां उसका और 2 लोगों ने गैंगरेप किया।

2 महीने की गर्भवती 23 वर्षीय महिला जो कि ग्रहणी है, जबकि उसका पति व्यापारी है।आयोग में दिए गए आवेदन के मुताबिक घर पर वक्त बिताने के लिए महिला खाली समय में पब्जी गेम खेलने लगी थी।इस दौरान उसकी पहचान शुभम नामक युवक से हो गई बीती 30 सितंबर को युवक ने उसे नौकरी दिलाने के बहाने मुंबई बुला लिया और उसके खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर एक होटल के कमरे में उसके साथ ज्यादती की इसी दौरान उसका वीडियो भी बना लिया और वीडियो दिखाकर वह महिला को अपने साथ गुजरात के बलसाड ले गया जहां भी उसे एक होटल में रखा और अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप भी किया।अचानक घर से लापता हुई पत्नी की पति ने गौतम नगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई।पुलिस को महिला के मोबाइल फोन की लोकेशन बलसाड में मिली। पुलिस ने महिला को खोज कर परिवार के हवाले कर दिया है।

बात यहीं पर खत्म नहीं हुई महिला के पति ने पुलिस पर भी लगाए गंभीर आरोप। महिला के पति का आरोप है कि लौटने के बाद भी 30 अक्टूबर को महिला का मिसकैरेज हो गय। तबीयत बिगड़ने के कारण व पुलिस से शिकायत नहीं कर पाए। आरोप है कि गौतम नगर पुलिस ने महिला की शिकायत पर एफ आई आर दर्ज नहीं की । आरोप यह भी हैं की गौतम नगर पुलिस ने महिला की शिकायत पर एफ आई आर दर्ज नहीं की इसीलिए परेशान होकर उन्हें मंगलवार को महिला आयोग में शिकायत करनी पड़ी हालांकि पुलिस को यह सारी कहानी को पचा नहीं पा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button