सभी खबरें

उज्जैन-मुरैना के बाद अब छतरपुर में जहरीली शराब से 4 मौत, "टांग दूंगा" "लटका दूंगा" सिर्फ एक छलावा

उज्जैन मुरैना के बाद अब छतरपुर में जहरीली शराब से 4 मौत, “टांग दूंगा” “लटका दूंगा” सिर्फ एक छलावा

 छतरपुर/गरिमा श्रीवास्तव :– जहरीली शराब से मौत का सिलसिला लगातार चल रहा है. यह थमने का नाम नहीं ले रहा. अब छतरपुर में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत हो गई है. हाल ही में मुरैना में जहरीली शराब पीने से 2 दर्जन से ऊपर लोगों की मौत हुई चीज से पहले उज्जैन में जहरीली शराब से 14 लोगों की मौत हुई थी पर अब तक सरकार ने कोई सुध नहीं ली है. जब मामला ताजा-ताजा होता है तो यह सरकार बड़े-बड़े वादे करती है और जैसे ही नए मामले आते हैं पुराने बातों पर ध्यान नहीं दिया जाता है. विपक्ष का भी कुछ ऐसा ही हाल है. ताजा मामला रहेगा तो वह मुद्दे उठाएंगे और फिर उन्हें नए मुद्दे मिल जाते हैं और पुरानी बातों को छोड़ दिया जाता है.
एमपी के छतरपुर जिले में शराब पीने से अब तक 4 लोगों की मौत हो चुकी है। साथ ही कई लोगों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। इस घटना के बाद इलाके थाना प्रभारी याकूब खान को दिल का दौरा पड़ा है, जिन्हें इलाज के लिए झांसी भेजा गया है।
मिली जानकारी के अनुसार याकूब खान अपनी नौकरी के अंतिम पड़ाव में है और शुगर के भी पेशेंट हैं। परेथा गांव में जिस तरह लगातार चार मौतें हुईं, इसके चलते थाना प्रभारी याकूब खान को दिन-रात वहां मेहनत करनी पड़ी। उन्होंने अपने खाने-पीने का ध्यान नहीं रखा। इसी वजह से तबीयत बिगड़ गई।
छतरपुर जिले के परेथा गांव में शराब पीने के चलते 3 दिनों के अंदर 4 लोगों की मौत हो चुकी है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि शराब जहरीली थी। मौत के कारणों की जांच के लिए प्रशासन के अधिकारी गांव में कैंप कर रहे हैं..
 इस पूरे मामले पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सरकार पर निशाना साधा है और कहा कि उज्जैन में ज़हरीली शराब से 14 की एवं मुरैना में 25 की मृत्यु के बाद अब छतरपुर में शराब से 4 लोगों की दुखद मौत ?
शिवराज जी, ये शराब माफिया कब तक यूँ ही लोगों की जान लेते रहेंगे ?
आख़िर “ये माफिया कब गड़ेंगे, कब टगेंगे, कब लटकेंगे, आपका बदला हुआ मूड कब इन माफ़ियाओ को दिखेगा ?

रेत माफिया, भू माफिया, वन माफिया, शराब माफिया सब तरह के माफिया आपकी सरकार आते ही वापस बेख़ौफ़, रोज़ सरकार को दे रहे है खुली चुनौती ?
आपके सारे दावे जुमले साबित हो रहे है।
हमने 15 माह में ही प्रदेश को माफियामुक्त व भयमुक्त बनाने की दिशा में ठोस काम किया था लेकिन आपकी सरकार में प्रदेश वापस माफिया युक्त बनता जा रहा है।

मौत पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि वो लोग कई दिनों से शराब पी रहे थे. ये शराब उत्तरप्रदेश के ठेके से लाई गई थी. हम उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे, जो वहां से शराब लाकर यहां स्टॉक करते हैं. बॉर्डर पर चौकसी बढ़ाई जाएगी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button