सभी खबरें

गोपाल भार्गव ने बताई कमलनाथ को "शिवराज सरकार" की सच्चाई…! मचा हड़कंप

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश में एक बार फिर सियासी घमासान शुरू हो गया हैं। कांग्रेस के निशाने पर अब बीजेपी के दिग्गज नेता व पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव आ गए हैं। हालही में गोपाल भार्गव ने अपनी सरकार पर सवाल खड़े किये थे। दरअसल शिवराज सिंह ने Corona के चलते हुए लॉक डाउन के चक्कर में बाहर फंसे मजदूरों को ₹1000 ट्रांसफर करने का वादा किया हैं। सरकार ये दावा करती है कि मजदूरों के खाते में पैसे ट्रांसफर हो गए हैं जबकि पूर्व मंत्री पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव का कहना है कि उनके क्षेत्र के लोगों को अभी तक यह राशि नहीं मुहैया कराई गई हैं।

गोपाल भार्गव के इस बयान के बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने फ़ौरन इसका घेराव किया। कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा की – शिवराज सरकार दावा कर रही है कि मजदूरों के खातों में एक ₹1000 डाल दिए गए हैं। जबकि पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव इनकार कर रहे हैं कि उनके क्षेत्र में मजदूरों के खाते में पैसे नहीं पहुंचे आखिर सच्चाई क्या है? सरकार ऐसे संकट के दौर में अपनी घोषणाओं पर अमल करें और गरीब मजदूरों के खाते में तत्काल राशि डालें। 

अब गोपाल भार्गव ने कमलनाथ के इस ट्वीट पर करारा जवाब दिया हैं। भार्गव ने कहा कि कमलनाथ जी जब आपको प्रदेश के मजदूरों और गरीबों की चिंता करनी थी उस समय आपको आईफा की ज्यादा चिंता थी। उन्होंने कहा कि खैर सत्ता जाने के बाद ही सही आपको गरीब और मजदूर की याद तो आई। लेकिन कमलनाथ जी आप बेफ़िक्र रहिये प्रदेश में अब मजदूरों और गरीबो की चिंता करने वाली बीजेपी और शिवराज सरकार हैं। 

गोपाल भार्गव ने बताया कि सरकार द्वारा अभी तक लगभग 90 लाख रुपये तक की राशि मजदूरों को वितरित भी कर चुकी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button