ताज़ा खबरेंराज्यों सेसभी खबरें

पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी के बड़े दावे : बताया कैसे कमाया पैसा, सरकार को भी घेरा

पश्चिम बंगाल : स्कूल शिक्षक घोटाले में फंसे पश्चिम बंगाल कैबिनेट के पूर्व मंत्री और तृणमूल कांग्रेस के निलंबित नेता पार्थ चटर्जी ने अब बड़ा दावा किया है।
पार्थ चटर्जी का दावा है कि पार्टी को उनके भाग्य के बारे में निर्णय लेने में इतना समय लगा क्योंकि अन्य नेता अपने घरों की सफाई कर रहे थे। एक बार यह खत्म हो जाने के बाद, उन्होंने अपने हाथ धो लिए, उन्हें खुद के बचाव के लिए छोड़ दिया गया।
उन्होंने स्पष्ट रूप से पूछताछकर्ताओं से कहा है कि पार्टी में शीर्ष नेतृत्व सहित सभी को स्कूल शिक्षक के रूप में नौकरी दिलाने के लिए अपात्र उम्मीदवारों से एकत्र किए गए धन के बारे में पता था।
पार्थ चटर्जी ने दावा किया है कि कई अन्य शीर्ष नेताओं ने अर्पिता मुखर्जी के नाम पर खरीदी गई संपत्तियों को छोड़ दिया।
इतना ही नहीं पार्थ चटर्जी अब दावा करते हैं कि पार्टी ने अन्य विभागों में भी नौकरियां बेचकर पैसा कमाया। यह संस्कृति पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के सत्ता में आने से पहले की है। लोगों को कथित तौर पर पैसे देकर रेलवे की नौकरी मिली। उन्होंने यह भी उल्लेख किया है माजेरहाट में एक निश्चित कार्यालय जहां ये सौदे हुए थे।

हालांकि, ED उनके दावों की जांच कर रहीं है क्योंकि ED कोई जोखिम नहीं ले रहा है क्योंकि कोई भी गलत कदम पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी के खिलाफ मौजूदा मामले को खत्म कर सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button