सभी खबरें

पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने CM से पूछा ये बड़ा सवाल…..कहा प्रदेश में "ऑक्सीजन की कमी है", ध्यान दें

मध्यप्रदेश/भोपाल – जबलपुर से बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने एक बार फिर अपनी ही सरकार को आड़े हाथों लिया हैं। अब उन्होंने प्रदेश में हो रही ऑक्सीजन की कमी को लेकर अपनी ही सरकार का घेराव किया है, साथ ही प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह से इसको लेकर सवाल पूछा हैं। 
पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने ट्वीट करते हुए लिखा की – प्रदेश में ऑक्सीजन की कमी है मुख्यमंत्री शिवराज सिंह जी कृपया ध्यान दें। अप्रैल के प्रथम सप्ताह में महाराष्ट्र में 50000 मरीज थे और ऑक्सीजन 457 मेट्रिक टन खर्च हुई है वहीं मध्यप्रदेश में 5000 मरीजों पर 732 मेट्रिक टन ऑक्सीजन खर्च क्यों हुई?

मालूम हो कि मध्यप्रदेश में कोरोना बेकाबू होता जा रहा हैं। यहां आए दिन रिकॉर्ड तोड़ मामले सामने आ रहे हैं। हालात ये है कि अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की किल्लत शुरू हो गई हैं। कई अस्पताल ऐसे है कि जहां ऑक्सीजन के लिए हाहाकार मच रहा हैं। इसी बीच पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने ये ट्वीट करके सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया हैं। 

इससे पहले भी शुक्रवार को अजय विश्नोई ने क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रप की बैठक में जिला प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने जबलपुर में प्रशासन पर मौत के आकड़े छुपाने की बात कही। इतना ही नहीं जब मुख्यमंत्री ने उन्हें टोका- अजय, सभी जिलों के साथ बात करना हैं। ऐसे में जरूरी सुझाव हों तो दें। इस पर विश्नोई ने कहा- यदि आप सच नहीं सुनना चाहते, तो मैं चुप हो जाता हूं।

बता दे कि बीजेपी विधायक अजय विश्नोई शिवराज सरकार में पहले स्वास्थ्य मंत्री रह चुके हैं और स्वास्थ्य महकमे की अच्छी खासी जानकारी रखते हैं। वहीं, ये पहला मौका नही है जब उन्होंने अपनी सरकार का घेराव किया हो। इस से पहले भी वो कोई बार अपनी सरकार के खिलाफ मुखर हुए हैं। लेकिन इस बार मामला थोड़ा गंभीर हैं। क्योंकि कोरोना वाकई बेकाबू होता जा रहा हैं। जिसके कारण कई लोग मर चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button