सभी खबरें

अब कांग्रेस ऐसी भस्म हुई कि शायद ही कभी भविष्य में नया जन्म हो पाए – उमा भारती

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला हैं। दरअसल, बीते दिनों मध्यप्रदेश की सियासत में बहुत कुछ देखा गया। प्रदेश की कमलनाथ सरकार 15 महीनों में गिरी। इसके अलावा कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी में शामिल हुए, इतना ही नहीं बल्कि सिंधिया के साथ उनके समर्थक विधायक और मंत्री भी बीजेपी में शामिल हुए। अब इन सबको लेकर उमा भारती ने कांग्रेस पर करारा निशाना साधा हैं। 

उमा भारती ने कहा कि 22 विधायकों के इस्तीफे और ज्योतिरादित्य सिंधिया का भाजपा में आना पूर्णाहुति थी। इसमें कांग्रेस ऐसी भस्म हुई कि शायद ही कभी भविष्य में नया जन्म हो पाए। इसके अलावा उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर भी तंज कसा। उमा भारती ने कहा कि कमलनाथ उनके बड़े भाई हैं, वे 30 साल से उन्हें जानती हैं। वे हमेशा अपना बड़प्पन दिखाते हैं। उन्होंने कहा कि कमलनाथ कांग्रेस के वरिष्ठ व पुराने नता है, लेकिन न तो वे सरकार अच्छे से चला सके न ही पार्टी के नेताओं को संभाल कर रख सके। 

वहीं, उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज की तारीफ करते हुए कहा कि मध्यप्रेदश के वर्तमान में शिवराज स्वाभाविक नेता हैं। अभी उनके सामने कोरोना संकट है, फिर डेढ़ साल से बिखरी हुई व्यवस्थाएं उनके सामने चुनौती होगी। जिस पर वो काम करके प्रदेश को वापस पटरी पर लाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button