सभी खबरें

शिवराज जी, प्रदेश की तस्वीर आपने चंद दिनों में बदल कर रख दी है, ऐसा प्रदेश मैंने आप को नहीं सौंपा था:- पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ

भोपाल / गरिमा श्रीवास्तव:- मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर प्रदेश की स्थिति को लेकर निशाना साधा है. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा कि शिवराज जी प्रदेश की तस्वीर आपने चंद दिनों में ही बदल दी है ऐसा प्रदेश मैंने आप को नहीं सौंपा था. 

 आज प्रदेश की जनता को झूठे भाषण नहीं राशन चाहिए. सरकार बेपरवाह,  हवा हवाई बातें नहीं, बेहतर इलाज चाहिए कोरोना से बचाव चाहिए. साथ ही साथ कमलनाथ ने यह भी कहा कि अब तो ऐसा लग रहा है कि प्रदेश पर आपका नियंत्रण नहीं बचा. 

 प्रदेश की हालत लगातार बिगड़ती जा रही है. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि शिवराज जी कोरोना की महामारी में प्रदेश की स्थिति भयावह होती जा रही है.

 आंकड़ों को देखा जाए तो प्रदेश देश में पांचवें स्थान पर है. प्रदेश का इंदौर देश में तीसरे स्थान पर, मृत्यु दर भी देश में सबसे ज्यादा, इलाज के अभाव में रोज हो रही मौतें, एंबुलेंस नहीं, संसाधन नहीं, संसाधनों के अभाव में डॉक्टर्स व स्वास्थ्य कर्मी, के संक्रमित होने के बढ़ते आंकड़े, प्रतिदिन हो रही मौतें, भूखमरी की स्थिति बदहाल स्वास्थ्य सेवाएं प्रदेश को रोना को लेकर विदेश में शीर्ष पर पहुंचता जा रहा है.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button