सभी खबरें

Congress नेता Ajay Singh बोले, Dr Govind Singh है Pcc Chief के लिए उपयुक्त व्यक्ति, अटकलें तेज़ 

ग्वालियर : मध्यप्रदेश कांग्रेस लंबे समय से अपना नया पीसीसी चीफ तलाश रहीं हैं, लेकिन अब तक इस बात पर किसी तरह की कोई सहमती नहीं बन पाई है की कौन मध्यप्रदेश की कमान संभालेगा। हालांकि पीसीसी चीफ के नाम को लेकर कई बार बैठकें हुई। भोपाल से लेकर दिल्ली तक इसकी चर्चा हुई, लेकिन कोई फैसला नहीं लिया जा सका। लेकिन इन सबके बीच पीसीसी चीफ को लेकर बयानबाज़ी का दौर जारी हैं।  

पीसीसी चीफ कोई लेकर अब कांग्रेस नेता अजय सिंह का बड़ा बयान समाने आया हैं। अजय सिंह के इस बयान के बाद प्रदेश में हलचल और तेज़ हो गई हैं। अजय सिंह के मुताबिक पीसीसी चीफ के लिए सबसे उपयुक्त व्यक्ति डॉ गोविंद सिंह हैं। अजय सिंह ने कहा कि पीसीसी के लिए सही नाम और सही व्यक्ति डॉ गोविंद सिंह हैं। हालांकि उन्होंने कहा की आखिर फैसला हाई कमान को लेना हैं। जो भी फैसला सोनिया गांधी लेंगी वही होगा। 

उधर, गोविंद सिंह ने अजय सिंह के इस बयान पर कहा कि मैं पीसीसी चीफ की दौड़ में नही हूं। साथ ही न कभी रहा हूं। गौरतलब है कि कांग्रेस नेता अजय सिंह और गोविंद सिंह ग्वालियर में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। जहां से अजय सिंह ने पीसीसी चीफ के नामा को लेकर ये बात कही। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button