सभी खबरें

Delhi Election Result Live :- ट्विटर पर ट्रोल हो रहे मनोज तिवारी, जानिए आखिर ऐसा क्या कहा था कि जनता उड़ा रही मज़ाक

नई दिल्ली /  श्रीवास्तव :- दिल्ली चुनाव परिणाम को लेकर मनोज तिवारी ने बड़े बड़े वायदे किये थे। उन्होंने कहा था अगर भाजपा दिल्ली जीत जाती है तो दिल्ली के कोने कोने का विकास होना तय है। साथ ही साथ ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए मनोज तिवारी ने कहा था कि 11 तारीख का जनता इंतज़ार करे और मेरे ट्वीट को संभाल कर रखे दिल्ली में सरकार तो भाजपा ही बनाएगी।
पर यह क्या ! परिणाम बाहर आ गए हैं। भाजपा हार की तरफ रुख कर रही है वहीं आप भारी जीत की तरफ बढ़ती नज़र आ रही है। मनीष सिसोदिया जो भरी वोट से हार की तरफ थे समय के साथ वह जीत की तरफ बढ़ते नज़र आ रहे हैं इस वक़्त मनीष सिसोदिया 4000 वोटों से आगे नज़र आ रहे। जो अभी कुछ वक़्त पूर्व ही पीछे थे।

मनोज तिवारी का मज़ाक उड़ाते हुए ट्वीटर पर जनता ने कहा कि यह क्या हो रहा है आप तो हार रहे हैं।
. मनोज तिवारी ने लिखा था, ‘ये सभी एग्जिट पोल होंगे फेल, मेरी ये ट्वीट संभाल कर रखिएगा. भाजपा दिल्ली में 48 सीटें लेकर सरकार बनाएगी, कृपया ईवीएम को दोष देने का अभी से बहाना ना ढूंढें।

 

मनोज तिवारी के अलावा प्रवेश वर्मा ने भी कुछ ऐसा ही दावा किया था और सीटों की संख्या में बता दी थी. प्रवेश सिंह वर्मा ने ट्वीट किया था, ’11 तारीख को चुनाव के परिणाम, भाजपा- 50, आप- 16, कांग्रेस- 4, धन्यवाद दिल्ली.’
मनोज प्रवेश वर्मा के ट्वीट को लोग लगातार रीट्वीट कर रहे हैं अब इन्हीं ट्वीट के आधार पर सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. ‘करवा ली बेइजत्ती’ कहकर ट्वीटर पर भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी का मज़ाक बनाया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button