सभी खबरें

Corona Update: जबलपुर में 5 कोरोना पॉजिटिव मिले, अब मरीजों की संख्या हुई इतनी

मध्यप्रदेश/जबलपुर(Jabalpur) – : जिले में आ रहे मजदूरों में कोविड-19 (Covid) पॉजिटिव मिलने लगे हैं। 2  दिन पहले एक परिवार के 3 सदस्यों को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया था, और आज  आई रिपोर्ट में 5 प्रवासी मजदूरों की रिपोर्ट कोविड-19  पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐसे में जहां एक तरफ कोरोना(Corona) मरीजों की संख्या स्थानीय लोगों के बजाय प्रवासी मजदूरों के कारण अब ज्यादा बढ़ रही है। जानकारों का कहना है कि जो लोग भी बाहर से आए हैं अब सबसे ज्यादा उनमें ही नए कोरोना मरीज मिलने की संभावना है।

मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लैब से आज को मिली 42 सेम्पल की जाँच रिपोर्ट्स में 5 5 व्यक्तियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है । इन्हें मिलाकर जबलपुर में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर अब 221 हो गई है ।अभी तक 160 लोग स्वस्थ हो गये हैं और 9  व्यक्तियों की मृत्यु हो गई है । जबलपुर में कोविड-19 के एक्टिव केस अब 52 हो गए हैं।

5 व्यक्ति प्रवासी मजदूर हैं और कुंडम(kundm) तहसील के निवासी हैं । इनमें ग्राम चौरईकलां का 21 साल , ग्राम पड़रिया का 20 साल, ग्राम सांघी का 26 साल, ग्राम जैतपुर का 19 साल और ग्राम भैंसवाही का 22 साल के प्रवासी मजदूर शामिल है । ये सभी 14 और 15 मई को दूसरे राज्यों से वापस आये थे । इन सभी को कुंडम के पास हरदुली छात्रा वास एवं ज्ञानोदय विद्यालय रांझी में कवारेन्टीन में रखा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button