सभी खबरें

जबलपुर में बढ़ता कोरोना प्रकोप दो नए पॉजिटिव मिले ,अब तक119 संक्रमित

मध्यप्रदेश/जबलपुर (Jabalpur) -: कोरोना (Corona) का कहर बढ़ता जा रहा है| शुरुआत से कोरोना पर नियंत्रण पाने वाले जबलपुर में अब स्थिति बहुत ही बिगड़ी जा रही है| आईसीएमआर लैब(ICMR LAB) लैब से आज शुक्रवार की रात मिली 48 सेम्पल की रिपोर्ट्स में 2 व्यक्तियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है । इन्हें मिलाकर जबलपुर में अब  तक कोरोना पॉजिटिव की संख्या  119 हो गई है ।

 

आईसीएमआर लैब  से 48 सेम्पल की रिपोर्ट्स में 2  व्यक्तियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है । इनमें दिक्पाल कोरी(Dikpal kori) उम्र 27 बर्ष और पी जेकब (P jekb) उम्र 24 बर्ष शामिल हैं । दोनों सर्वोदय(Svody) नगर रानीताल(Ranital) निवासी हैं और पूर्व में यहाँ पॉजिटिव पाये गये लोगों के सम्पर्क में आने वालों में शामिल हैं ।

 

इससे पहले शुक्रवार को 62 सेम्पल की परीक्षण रिपोर्ट में 1  व्यक्ति गोहलपुर(Gohalpur) निवासी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। संक्रमण से लगातार दूसरे दिन गुरुवार को मौत हुई। तीन माह की मासूम बच्ची के बाद अब तीन माह की गर्भवती महिला ने दम तोड़ दिया। उपचार के दौरान गर्भवती की मौत मंगलवार की शाम को नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल कॉलेज में हुई थी। संदिग्ध लक्षण के कारण गर्भवती के नमूने कोरोना जांच के लिए भेजे गए थे। जिसकी रिपोर्ट एनआइआरटीएची(NIRTH) से गुरुवार को कोविड-19 पॉजीटिव मिली।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button