सभी खबरें

कांग्रेसियों ने बजाई CM Kamalnath के आदेश की बैंड, पोस्टर लेकर पहुंचे महाकाल मंदिर

  • सीएम कमलनाथ के आदेश की कोंग्रेसियो ने बजाई बैंड 
  • पोस्टर लेकर महाकाल मंदिर में घुसे कांग्रेसी
  • बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंदिर में मनाया जन्मदिन 
  • मंदिर के बाहर श्रद्धालुओं की लगी कतार  
  • दर्शनार्थियों में बढ़ा इसको लेकर आक्रोश 

उज्जैन / खाईद जौहर : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने हालही में अपना 73वं जन्मदिन धूम धाम से मनाया। जन्मदिन से पहले सीएम कमलनाथ ने कांग्रेस नेताओं समेत प्रदेशवासियों से एक अपील की थी, के मेरे जन्मदिन के मौके पर किसी भी तरह के कोई बधाई वाले पोस्टर, बैनर नहीं लगाए जाए। लेकिन शायद कांग्रेस नेताओं को अपने मुख्यमंत्री के आदेश नहीं मानने की आदत सी हो गई हैं।  

बता दे कि उज्जैन के महाकाल मंदिर में कांग्रेसी सीएम कमलनाथ का पोस्टर लेकर घुस गए। इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहें। जिसके कारण श्रद्धालुओं को काफ़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इन कांग्रेसियों ने नंदी हॉल के रेंप पर तिलक प्रसाद काउंटर के समीप मुख्यमंत्री की तस्वीर पर चंदन का तिलक लगाया। इसके बाद परिसर में आकर पोस्टर के साथ फोटो खिंचवाए। ज्ञात हो कि मंदिर में पोस्टर बैनर लेकर प्रवेश करने पर प्रतिबंध हैं।  

वहीं, ऐसा करने पर दर्शनार्थियों में आक्रोश बढ़ गया हैं। दर्शनार्थियों का कहना था कि हम भी बाहर रहने वाले अपने परिजनों के जन्म दिन पर उनके फोटो लेकर मंदिर में आएंगे तथा जन्म दिन मनाएंगे। मालूम हो कि सीएम कमलनाथ ने साफ़ कहा था कि किसी भी प्रकार के पोस्टर बैनर नहीं लगेंगे। साथ ही निर्देश दिया था कि किसी भी बैनर में मेरी फोटो हो या नहीं उसे बिना संकोच वहां से हटाया जाए। लेकिन यहां तो बिना कोई रोक टोक के ये कांग्रेसी महाकाल मंदिर में प्रवेश कर गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button