सभी खबरें

वैक्सीन पर सियासत: मप्र कांग्रेस ने कहा कोरोना के साथ आईडियोलॉजिकल वायरस का भी करें मुकाबला, BJP ने किया पलटवार

वैक्सीन पर सियासत: मप्र कांग्रेस ने कहा कोरोना के साथ आईडियोलॉजिकल वायरस का भी करें मुकाबला, BJP ने किया पलटवार

 

 

 मध्य प्रदेश में लगातार सियासत जारी है नेता एक-दूसरे पर जुबानी हमला करने वाले कहीं भी पीछे नहीं हट रही है वही वैक्सीन को लेकर कांग्रेस लगातार भाजपा सरकार को घेर रही है.

वैक्सीन को लेकर कांग्रेस की दिग्गज नेता का कहना है लोग कोरोना के साथ आइडियोलॉजिकल वायरस का मुकाबला भी करें. जिसपर पलटवार करते हुए बीजेपी नेता ने कांग्रेस को विभाजन का वायरस बता दिया.

कांग्रेस का थिंक टैंक कही जाने वाली मीनाक्षी नटराजन ने इशारों ही इशारों में सत्ताधारी बीजेपी पर हमला बोला. वह बोलीं, “कोरोना वैक्सिनेशन कोई राजनीतिक मामला नहीं है, इस पर सभी राजनीतिक दलों को एक और फोकस्ड होकर मुकाबला करना चाहिए. इस वायरस के साथ-साथ उस आइडियोलॉजिकल वायरस का भी मुकाबला करें जिसका विश्वास डिवाइड एंड रूल (बांटों और राज करो) पॉलिसी में है.

कांग्रेस के हमले पर बीजेपी सांसद सुधीर गुप्ता ने भी पलटवार किया. उन्होंने कहा, “पता नहीं कहां से आपके मन में यह चीजे घर कर गई हैं. जब वायरस की बात कर रहे थे तो आपने वैचारिक वायरस की बात भी खड़ी कर दी. मुझे यह समझ नहीं आया कि यह वायरस आपके पास आया कैसे, और आप इसे फैला कैसे रहे हैं? कभी आप के लोग भगवान राम के बारे में प्रश्न खड़े कर देते हैं, कभी तो आप भी खड़े कर देती हों.

 मध्यप्रदेश में अक्सर देखने को मिलता है कि भाजपा और कांग्रेस के बीच किसी ना किसी व्यक्ति पर सियासत जारी रहती है पहले जब मप्र में सरकार बदली थी तब सियासत जारी थी और अब वैक्सीन के मुद्दे पर सियासत शुरू हो चुकी है 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button