सभी खबरें

किसानों की समस्याओं को लेकर धरने पर बैठे कांग्रेस विधायक, बीजेपी की अप्पति पर, पुलिस ने दर्ज की FIR

मध्यप्रदेश/उज्जैन – मध्यप्रदेश के उज्जैन (Ujjain) से एक मामला सामने आया है जहां कांग्रेस विधायक (Congress MLA) समेत 8 लोगो के खिलाफ पुलिस (Police) ने FIR दर्ज की हैं। बताया जा रहा है कि लॉक डाउन (Lockdown) के बीच उज्जैन तराना से कांग्रेस विधायक महेश परमार (Mahesh Parmar) किसानों का मुद्दा लेकर धरने पर बैठ गए। विधायक ने शिवराज सरकार (Shivraj Government) पर कोरोना (CORONA) और किसानों (Farmers) की फसल ना बेचे जाने को लेकर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। 

विधायक का आरोप था कि लॉकडाउन के चलते किसान अपनी फसलें नहीं बेच पा रहे है, वे शहर की मंडियों तक नहीं आ पा रहे हैं, किसानों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं। बता दे कि किसानों की समस्याओं को लेकर कांग्रेस विधायक कलेक्टर कार्यालय (Collected Office) कोठी पैलेस के सामने धरने पर धरने पर बैठ गए थे। इस दौरान उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा था कि जब तक शासन और प्रशासन का कोई नुमाइंदा उनकी मांगों को लेकर उन्हें संतोषप्रद जवाब नहीं देता, तब तक वह धरना जारी रखेंगे।

इधर, जैसे ही बीजेपी (BJP) ने इस बात पर अप्पति जताई तो पुलिस ने इन सभी के खिलाफ माधवनगर थाने में धारा 188 के तहत एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली। इस दौरान पुलिस ने बताया कि कांग्रेस विधायक सहित 8 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button