सभी खबरें

Congress MLA आरिफ मसूद का बड़ा आरोप, BJP के इशारों पर काम कर रही है चुनाव आयोग

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – इतिहास में यह पहला मौका है जब एमपी की 28 सीटों पर उपचुनाव होने जा रहे हैं। हालांकि ये चुनाव कब होंगे इसका फ़ैसला चुनाव आयोग करेगा। बता दे कि शुक्रवार को मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा (Chief Election Commissioner Sunil Arora) ने बिहार चुनाव की तारीखों का ऐलान किया। इस दौरान ये कयास लगाए जा रहे थे कि मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनावों की तारीखों का ऐलान भी हो जाएगा।

लेकिन मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा (Chief Election Commissioner Sunil Arora) ने बताया कि 29 सितंबर को बैठक बुलाई गई है उसी में एमपी समेत सभी राज्यों के उपचुनाव की तारीखों का ऐलान किया जाएगा। सुनील अरोड़ा (Sunil Arora) के इस ऐलान के बाद प्रदेश में सियासत शुरू हो गई।

कांग्रेस के कद्दावर विधायक आरिफ मसूद (Congress MLA Arif Masood) ने चुनाव आयोग पर भाजपा (BJP) के इशारों पर काम करने के आरोप लगाए।

कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद (Congress MLA Arif Masood) ने ट्वीट कर कहा कि #चुनाव_आयोग भाजपा के इशारे पर काम कर रहा हैं। बिहार चुनाव के साथ ही मध्य प्रदेश के 28 #विधानसभा उप चुनाव की भी घोषणा कि जाना थी। लेकिन #मुख्यमंत्री_शिवराज_सिंह_चौहान के 28 तारीख तक चुनावी क्षेत्रों के कार्यक्रमों मे झूठी घोषणाएं करने की वजह से उप चुनाव की घोषणा नहीं की गई।

बता दे कि कांग्रेस विधायक के इस ट्वीट के बाद आरोप प्रत्यारोप का दौर तेज़ हो गया हैं। भाजपा इन आरोप पर जमकर पलटवार कर रहीं हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button