सभी खबरें

मोदी-शाह है "रंगा बिल्ला" की जोड़ी, अब करेंगे हम आपकी नींद हराम – आरिफ मसूद

मध्यप्रदेश/सीहोर/भोपाल – बुधवार को कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने एक बार फिर मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला। विधायक आरिफ मसूद लगातार NRC और CAA के खिलाफ पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर हमलावर हैं। बता दे कि विधायक मसूद आज पिछले 10 दिनों से सीहोर में चल रहे संविधान बचाओ समिति के सत्याग्रह को सम्बोधित कर रहे हैं। 

इसी कड़ी में बुधवार को विधायक आरिफ मसूद तहसील चोरहे पर CAA के खिलाफ चल रहे धरने ने भाग लेने आये थे। इस दौरान उन्होंने सभा को सम्बोधित करते हुए पीएम मोदी और अमित शाह के खिलाफ जमकर निशाना साधा। 

विधायक आरिफ मसूद ने मोदी अमित शाह को रंगा बिल्ला की जोड़ी बताया। मोदी शाह को लेकर कहा कठपुतली के बंदर मोड़ो शाह को पीछे से RSS चलाती हैं। उन्होंने कहा कि सत्याग्रह करने वालों को परेशान करोगे, तो आपके बंगले पे ही नींद हराम करेंगे। वही आंदोलन करेंगे हम संघर्ष करने वाले लोग हैं हमें छेड़ो नहीं वरना अंजाम बुरा होगा। इसके बाद आरिफ मसूद ने अधिकारियों को चेतावनी दी। मसूद ने कहा कि शिवराज के चाले वाले में न रहे जो शिवराज का चोला पहने हैं उन के चक्कर में ना रहे हैं।

इतना ही नहीं आरिफ मसूद ने आगे कहा की प्रदेश का जो भी कांग्रेसी केंद्र द्वारा लाए गए इस काले कानून सीएए, एनआरसी के खिलाफ नहीं लड़ेगा उस कांग्रेस नेता का आरिफ मसूद डंके की चोट पर विरोध करेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button