सभी खबरें

योगी आदित्यनाथ नहीं है CM पद पर बैठने के लायक, गोरखनाथ के नाम को भी किया कलंकित – दिग्विजय सिंह

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में हाथरस में हुए रैप (hathras gangrape) के बाद हत्या को लेकर जमकर आक्रोश देखने को मिल रहा हैं। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री (former cm of madhya pradesh) और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह (congress leader digvijaya singh) ने इस मामले को लेकर एक बार फिर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार का घेराव किया हैं।

दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने कहा कि योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) धार्मिक प्रवृत्ति के इंसान हैं। फिर क्या वह नहीं जानते कि सूर्यास्त के बाद दाह संस्कार नहीं किया जाता। आखिर उनकी पुलिस बल ने रात के अंधेरे में बच्चे का दाह संस्कार कैसे कर दिया।

दिग्विजय सिंह ने कहा है कि वह मुख्यमंत्री (CM) जैसे सम्मानित पद पर बैठने लायक नहीं हैं। उन्होंने गोरखनाथ (Gorakhpur) के नाम को भी कलंकित कर दिया।

जबकि इस से पहले दिग्विजय सिंह ने योगी आदित्यनाथ को दलित विरोधी बताते हुए इस्तीफा देने की मांग की थी।

बता दे कि 14 सितंबर को उत्तरप्रदेश के हाथरस (Hathras of Uttar Pradesh) जिले के चंदपा थाना क्षेत्र के एक गांव में 19 साल की युवती के साथ चार दरिदों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था। जबकि पिछले मंगलवार को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल (Safdarjung Hospital of Delhi) में पीड़ित युवती ने अपना दम तोड़ दिया। पीड़िता की मौत के बाद से ही देशभर में आक्रोश का माहौल देखा जा रहा हैं।

जबकि, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP CM yogi adityanath) को आलोचना झेलना पड़ रहा हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button