सभी खबरें

सिंधिया परिवार की हर पीढ़ी रही गद्दार, चुनी हुई सरकार गिराई, यहां तक कि कुत्ते की समाधि को भी नहीं छोड़ा – पूर्व मंत्री

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – कांग्रेस में रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थकों ने मार्च माह में कांग्रेस का दामन छोड़कर भाजपा का दामन थामा था। जिसके कारण प्रदेश से कमलनाथ की सरकार गिर गई थी।

प्रदेश से कमलनाथ सरकार गिर जाने के बाद से ही कांग्रेस के तमाम दिग्गजों के निशाने पर सिंधिया और उनके समथर्क हैं। कांग्रेस के सभी विधायक, पूर्व मंत्री एवं नेता सिंधिया को गद्दार बता रहे हैं।

इसी बीच अब कांग्रेस के पूर्व मंत्री एवं दिग्गज नेता सज्जन सिंह वर्मा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के पिता स्व. माधवराव सिंधिया को गद्दार बताया।

शुक्रवार को पीसीसी में पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने कहा कि सिंधिया परिवार की हर पीढ़ी गद्दार रही हैं। किस तरह राजमाता सिंधिया ने सरकार गिराई थी, माधव राव सिंधिया ने कांग्रेस को धोखा देकर अलग पार्टी बनाई थी। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी लालच में आकर कमलनाथ सरकार गिरा दी। एक राजपरिवार चुनी हुई सरकार गिरा देता है, यहां तक कि कुत्ते की समाधि को भी नहीं छोड़ता, उस पर भी कब्ज़ा कर लेता हैं।

पूर्व मंत्री के इस बयान के बाद भाजपा, कांग्रेस पर हमलावर दिखाई दी। मध्यप्रदेश भाजपा ने ट्वीट करके पूर्व मंत्री के इस बयान पर जमकर पलटवार किया। भाजपा ने ट्वीट करते हुए कहा की – कांग्रेस द्वारा अपने आधिकारिक मंच से स्वर्गीय माधवराव सिंधिया को अपमानित करना निर्लज्जता की पराकाष्ठा है। ‘जमीनी हकीकत’ से रुबरू होने के बाद कमलनाथ और उनके साथियों की खीज इतनी बढ़ गयी है कि अब वो ‘प्राथमिक संस्कार’ भी भूल गए हैं। ग्वालियर आपको इसका जवाब जरूर देगा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button