सभी खबरें

सिंधिया के खानदान की नस्ल ही गद्दारी की है, अगर ऐसा ना होता तो 1857 में ही भारत आजाद हो गया होता – कंप्यूटर बाबा

मध्यप्रदेश/अशोकनगर – मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में जैसे जैसे दिन बीत रहे है वैसे वैसे प्रदेश की सियासत में उफान आ रहा हैं। दोनों ही प्रमुख दलों ने इसकी तैयारी तेज़ कर दी हैं। जहां एक तरफ भाजपा (BJP) जमकर सभाएं कर रही है तो वहीं कांग्रेस (Congress) भी इससे पीछे नहीं हट रही हैं। 

इसी बीच साधु-संतों ने शिवराज सरकार (Shivraj Government) की चिंता को और बढ़ा दिया हैं। साधु-संतों ने शिवराज सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया हैं। 

बता दे कि लोकतंत्र बचाओ यात्रा के तहत जनता चौपाल के जरिये कंप्यूटर बाबा (Computer Baba) शिवराज सरकार (Shivraj Government) और कांग्रेस से बगावत करने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित उनके समर्थकों का जमकर विरोध कर रहे हैं। 

सोमवार को कंप्यूटर बाबा (Computer Baba) लोकतंत्र बचाओं यात्रा (Loktantra Bachao Yatra) के 13 वें पड़ाव पर अशोकनगर (Ashoknagar) आए। जहां उन्होंने एक बार फिर सिंधिया उनके समर्थक और सीएम शिवराज का घेराव किया।  

कंप्यूटर बाबा (Computer Baba) ने यहां से बीजेपी की ओर से चुनाव लड़ने वाले पूर्व विधायक जजपाल सिंह जज्जी (Former MLA Jajpal Singh Jajji) को 13 नंबर का गद्दार बताया। कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि उनका संकल्प सिर्फ इतना है कि ये गद्दार दोबारा सत्ता में नही लौटना चाहिए और जनता से भी वही कह रहे हैं कि आप किसी को भी वोट दे पर भाजपा (BJP) को वोट नहीं देना। 

बाबा ने कहा कि भाजपा ने नोटों के दम पर सरकार (Government) बनाई है, जो लोकतंत्र की हत्या हैं। इसलिए ये चुनाव धर्म एवं अधर्म की लड़ाई बन गया है, जिसमे कांग्रेस (Congress) एवं आम जनता के साथ संत समाज भी मैदान में उतर आया हैं। बाबा का कहना है कि जिन लोगों ने अपने वोट बेचकर सरकार गिराई वह गद्दार हैं। और उनको घर बैठाया जाना लोकतंत्र बचाने के लिये जरूरी हैं।

कंप्यूटर बाबा इस दौरान सिंधिया (Scindia) पर भी हमलावर दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के खानदान की नस्ल ही गद्दारी की हैं। अगर ऐसा ना होता तो 1857 में ही भारत आजाद हो गया होता।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button