सभी खबरें

आज जबलपुर प्रवास पर रहेंगे सीएम शिवराज, कमिश्नर, कलेक्टर, एसपी और जनप्रतिनिधि से एयरपोर्ट ना आने का किया आग्रह

आज जबलपुर प्रवास पर रहेंगे सीएम शिवराज, कमिश्नर, कलेक्टर, एसपी और जनप्रतिनिधि से एयरपोर्ट ना आने का किया आग्रह

 

 मध्यप्रदेश में कोरोना का संक्रमण चरम पर है. हालांकि सरकारी आंकड़े यह बात कहते हैं कि स्थिति में सुधार हो रहा है पर जमीनी हकीकत पर देखेंगे तो हालात बद से बदतर हैं. कहीं दवाई नहीं है तो कहीं ऑक्सीजन नहीं है और कहीं बेड नहीं है.

 वहीं आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जबलपुर प्रवास पर रहेंगे. आज मुख्यमंत्री ने अधिकारी और जनप्रतिनिधियों से एयरपोर्ट पर ना आने की अपील की है उन्होंने अभी-अभी ट्वीट करते हुए कहा कि जबलपुर प्रवास के दौरान कमिश्नर, कलेक्टर, एसपी सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों को मेरे निर्देश है कि आप मुझे एयरपोर्ट लेने और छोड़ने ना आए। हम निर्धारित बैठकों में मिल कर COVID19 संक्रमण की स्थितियों पर चर्चा करेंगे।.बैठकों के दौरान भी #COVID19 की गाइडलाइंस का पालन सुनिश्चित किया जाए। मेरे यह भी निर्देश है कि कारकेट में निर्धारित गाड़ियों के अतिरिक्त अन्य कोई गाड़ी न रहे।

मेरा जनप्रतिनिधियों से भी आग्रह है कि COVID19 संक्रमण को देखते हुए आप लोग भी एयरपोर्ट ना आए, निर्धारित बैठकों में आपसे मिलकर चर्चा होगी।

मेरा कार्यकर्ताओं से भी आग्रह है कि हमारी जरा सी चूक कोरोना संक्रमण को बढ़ाने लगती है इसलिए आप सभी से अनुरोध है कि मिलने के अनेक अवसर आएंगे, हम आगे मिलेंगे। आप सभी COVID19 गाइडलाइन का पालन करे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button