सभी खबरें

Shajapur/ Rape : प्रदेश में बढ़ रहे रेप के मामले, बस ड्राईवर ने अपनी साथी के साथ मिलकर छात्रा का किया गैंगरेप

Shajapur News,Gautam : स्कूल से घर छोड़ने जाने के दौरान एक स्कूल बस ड्राईवर ने अपने साथी के साथ मिलकर 13 वर्षीय छात्रा का रेप कर दिया। तकरीबन 4 घंटे तक बस ड्राईवर और उसके 6 साथी बच्ची से साथ अश्लील हरकतें करते रहे।

मध्यप्रदेश के शाजापुर के अवंतिपुर बराडिया क्षेत्र में एक प्राइवेट स्कूल है। जिस छात्रा के साथ ज्यादती की गई वह उसी स्कूल में पढ़ती है। शुक्रवार को भी आम दिनों की तरह छात्रा स्कूल बस से पढने गई थी। छुट्टी के बाद सभी बच्चों को घर छोड़ने के बाद छात्रा बस में अकेली बची थी। मौका देखकर बस ड्राईवर अजय ने अपने साथी अमित को भी फ़ोन कर बुला लिया। दोनों मिलकर नाबालिग को खेजडिया जोड़ के पास एक निर्माणाधीन मकान में ले गए। वहां ले जाकर उन्होंने बच्ची के साथ ज्यादती की। इतने से भी मन नहीं भरा तो अमित ने अपने पांच दोस्तों को भी फ़ोन करके बुला लिया। सुमित, आदेश, गजेन्द्र, योगेश और सुमित फ़ोन करते ही वहां पहुँच गए। पहुँचने के बाद इन्होने भी बच्ची के साथ अश्लील हरकतें की। छात्रा की उम्र मात्र 13 वर्ष है और अभी वो 8वीं कक्षा की विद्यार्थी है।

रेप के बाद छोड़कर भागे
तकरीबन साढ़े चार घंटे तक वे लोग बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करते रहे। इसके बाद तकरीबन रात 9:30 बजे वे बच्ची को अनिर्यकला गाँव में छोड़कर भाग गए। अगले दिन परिजन बच्ची को थाने लेकर पहुंचे तब जाकर मामले का खुलासा हुआ। बहरहाल पुलिस ने दो मुख्य आरोपी ड्राईवर अजय और उसके साथी अमित के खिलाफ गैंगरेप का मुक़दमा दर्ज किया है। वही बाकी दोस्तों के खिलाफ छेड़छाड़ का मुक़दमा दर्ज किया गया है। सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

कमलनाथ सरकार में नहीं रुक रही घटनाएं
पुरे प्रदेश से आये दिन रेप की अनेक घटनाओं से अखबार और अन्य न्यूज़ साइट्स भरे रहते हैं। आकड़ों की माने तो प्रदेश में औसतन हर दिन 2 महिलाओं का रेप होता है। पिछले दिनों इन घटनाओं में खासी बढ़ोतरी देखने को मिले हैं। पर सरकार अभी इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलप करने में लगी है वह अभी IIFA करवाएंगे उलूल जुलूल बयान देंगे पर जहाँ बात लड़कियों के सुरक्षा की आती है तो सब चुप। सरकार के पास इन घटनाओं को रोकने के लिए निश्चित तौर पर कोई गाइडलाइन्स नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button