सभी खबरें

गाज़ियाबाद:- बदमाशों के हौसले बुलंद, पत्रकार पर चलाई गोलियां

गाज़ियाबाद:- बदमाशों के हौसले बुलंद, पत्रकार पर चलाई गोलियां

 उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Gaziyabad) से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पर कानून व्यवस्था को लेकर गोलीबारी की तस्वीर ने बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं. गाजियाबाद के विजयनगर इलाके में पत्रकार पर हमले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इस फुटेज में पांच से छह हमलावर दिखाई दे रहे हैं. दोनों बेटियों के सामने बेखौफ बदमाशों ने घेर कर पत्रकार विक्रम जोशी(Vikram Joshi) पर फायरिंग कर दी इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. लेकिन सवाल यह उठता है कि बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वह खुलेआम गोलीबारी कर रहे हैं. इस दौरान पत्रकार की बेटी चीख पुकार कर रही थी.. बता दे कि 6 राउंड पत्रकार पर गोलियां चली पर पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंच पाई. हालांकि इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. 

 इन मामलों को लेकर अब उत्तर प्रदेश कानून पर तमाम सवाल खड़े हो रहे हैं.. या फिर आने दिन ऐसी वारदात सामने आ रहे हैं पिछले दिनों ही गैंगस्टर विकास दुबे ने पुलिसकर्मियों पर गोलीबारी की थी. और अभी पत्रकार पर गोलीबारी का मामला सामने आया है.. क्या उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था में बदमाशों को इतनी छूट मिल गई है कि वह खुलेआम गोलीबारी कर रहे हैं.. इन बदमाशों को मासूम की चीत्कार भी नहीं सुनाई दी. यह छोटी सी बच्ची किस तरह से अपने पिता के साथ हो रहे सारे घटनाक्रम को देख रही थी.. और लगातार कोशिश कर रहे थी कि वह अपने पिता को बचा सके.. 

 पत्रकार को इसलिए गोली मार दी गई क्योंकि उन्होंने भांजी के साथ छेड़छाड़ की तहरीर पुलिस में दी थी.

 इस मामले पर प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर सरकार को घेरा है उन्होंने कहा कि गाजियाबाद एनसीआर में है यहां कानून व्यवस्था का यह आलम है तो आप पूरे यूपी में कानून व्यवस्था के हाल का अंदाजा लगा लीजिए.

एक पत्रकार को इसलिए गोली मार दी गई क्योंकि उन्होंने भांजी के साथ छेड़छाड़ की तहरीर पुलिस में दी थी.

जंगलराज में कोई भी आमजन खुद को कैसे सुरक्षित महसूस करेगा..

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button