सभी खबरें

Breaking news पनागर में तेज रफ्तार कार खड़े ट्रक में घुसी, सिहोरा के ट्रैक्टर व्यवसायी की दर्दनाक मौत

Breaking news पनागर में तेज रफ्तार कार खड़े ट्रक में घुसी, सिहोरा के ट्रैक्टर व्यवसायी की दर्दनाक मौत

पनागर थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक  30  रैपुरा के पास दर्दनाक हादसा
द लोकनीति  डेस्क सिहोरा
पनागर थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 30 रैपुरा गांव के पास रविवार दोपहर एक तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार सड़क के किनारे खड़े ट्रक में घुस गई। दर्दनाक हादसे में सिहोरा के ट्रैक्टर व्यवसायी युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। 

पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक सिहोरा वार्ड नंबर 10 बाबा ताल निवासी अनिकेत वासुदेव उर्फ चीनू (24) रविवार को अपनी स्विफ्ट डिजायर क्रमांक एमपी 20 सीजी 6463 से किसी काम से जबलपुर जा रहा था। दोपहर करीब 1:30 बजे के लगभग अनिकेत जैसे ही राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 30 रैपुरा गांव के पास पहुंचा ही था। रोड के किनारे  खड़े ट्रक क्रमांक बीआर 01 जीएच 4182 के पीछे  तेज रफ्तार कार सीधे जाकर घुस गई। हादसा इतना भीषण था कि कार चालक अनिकेत की मौके पर ही मौत हो गई वही कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे की खबर लगते ही आसपास के गांव के लोग मौके पर पहुंचे और उसकी सूचना पनागर पुलिस को दी। 

100 से 120 किलोमीटर रही कार की रफ्तार
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार की रफ्तार बहुत तेज थी। एक अनुमान के मुताबिक जिस तरीके से कार ट्रक के पीछे घुसी और उसके परखच्चे उड़ गए उस हिसाब से कार की रफ्तार करीब 100 से 120 किलोमीटर रही होगी। ट्रक के पिछले हिस्से में घुसते ही कार का एयर बैग तो खुल गया लेकिन अनिकेत कार में फंसा ही रह गया और उसके सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

ट्रैक्टर की एजेंसी चलाता था युवक, किसी काम से जा रहा था जबलपुर
जानकारी के मुताबिक सिहोरा निवासी मृतक अनिकेत वासुदेव जॉन डियर ट्रैक्टर की एजेंसी का संचालक था। वह किसी काम से अपनी कार से करीब 12:00 बजे के लगभग घर से जबलपुर जाने के लिए निकला इसी दौरान यह भीषण हादसा हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button